कोरोना गया तो अब ऑफिस जाना पड़ेगा, क्या ‘आपसे हो पायेगा!’ देखें ये मजेदार टिप्पणी!

(Photo : Twitter)

लगभग एक साल से वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारी इसके आदी हो चुके हैं। उन्हें आराम के साथ काम और वर्क फ्रॉम होम की ऐसी आदत लग गई है कि वह वह पहले की तरह रोजाना ऑफिस नहीं जाना चाहते।

पिछले मार्च से पहले कोरोना और फिर लॉकडाउन जैसे विषम परिस्थितियों को झेलते हुए दुनिया और भारत में कई परिवर्तन देखने को मिले जिसमे सबसे बड़ा परिवर्तन कार्यालयों और कई कंपनियों द्वारा अपने कर्चमारियों को घर से काम करने की जिम्मेदारी (वर्क फ्रॉम होम) दे दी। हालांकि कोरोना वैक्सीन और संक्रमण दर में कमी को देखते हुए कई कंपनियों ने ऑफिस फिर से खोलने और कर्मचारियों को वापस वर्क फ्रॉम ऑफिस के लिए मेल भेजना शुरू कर दिया है। 

‘वर्क फ्रोम होम’ के आदी हो चुके लोग

हैरानी की बात ये है कि लगभग एक साल से वर्क फ्रॉम होम कर रहे कर्मचारी इसके आदी हो चुके हैं। उन्हें आराम के साथ काम और वर्क फ्रॉम होम की ऐसी आदत लग गई है कि वह वह पहले की तरह रोजाना ऑफिस नहीं जाना चाहते। ऐसे में कई लोग घर से काम करके मिलने वाली सुविधाओं को छोड़ना नहीं चाह रहे और हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में एक महिला कंपनी द्वारा वर्क फ्रॉम होम खत्म किए जाने की सलाह पर टिप्पणी करती दिखाई दे रही है।

सामने आने के थोड़ी ही देर बाद ये रिएक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा हैं। इसमें कोई दोराय नहीं कि ये वीडियो सिर्फ मजाक के इरादे से बनाया गया है, लेकिन इसमें महिला ने बात तो पते की की है। आप भी देखिए वीडियो : 

https://twitter.com/PiyushTweets1/status/1364043578205368320


[(Photo : Twitter)]




इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें