प्रतिभाशाली हैं और दर्शकों को चकित कर देते हैं

वह सोशल मीडिया की दुनिया में एक जाना-पहचाना नाम हैं, जहां वह अपना यूट्यूब चैनल - चू चू के फन भी चलाते हैं

हमारे चारों ओर एक नजदीकी नजर से हमें पता चलेगा कि दुनिया के कई युवा प्रतिभाशाली प्राणियों के कारण विभिन्न उद्योग और क्षेत्र लगातार बढ़ रहे हैं। युवा ब्रिगेड हमेशा मेज पर कुछ नया लाता है, और अपने ताज़ा विचारों और दूरदर्शिता के साथ वे हमेशा अपने काम से लोगों को मंत्रमुग्ध करते हैं, जिस पर वे अपना हाथ रखना चाहते हैं। मीडिया और मनोरंजन की दुनिया वे हैं जो ऐसे युवाओं की जबरदस्त प्रतिभा पर पनपे हैं। उनमें से एक नाम जो पिछले कुछ सालों से काफी चर्चा में रहा है, वह है आगरा, उत्तर प्रदेश का एक नौजवान नवनीत पाठक पंडित, जिसने अब पूरे देश में अपनी पहचान बना ली है।
आश्चर्य है कि नवनीत पाठक पंडित कौन है? आपको बता दें कि यह जोशीला आदमी हमेशा कलात्मक और रचनात्मक सभी चीजों के लिए एक करीबी झुकाव महसूस करता था। एक बच्चे के रूप में तब उन्हें नहीं पता था कि जीवन वास्तव में उन्हें अवसर प्रदान करेगा, जो उन्हें अभिनेता और निर्देशक में बदल सकता है, जो वह आज हैं। 1999 में जन्मे, 25 साल से कम उम्र की प्रतिभा उनकी कला के प्रति उनके जुनून और प्रतिबद्धता के बारे में है, जिसने उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी बड़े पैमाने पर गति और मान्यता प्राप्त करते हुए उद्योग में आगे बढ़ने की अनुमति दी है।
आगरा के एक युवा लड़के के रूप में, अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई जाना पार्क में टहलना नहीं था, लेकिन उसने शीर्ष पर अपना रास्ता बनाया, अपने रास्ते में कई बाधाओं का सामना किया, जीवित रहने के लिए सामान्य काम किया और आखिरकार एक अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया मंच के साथ। यात्रा के दौरान, उन्होंने महसूस किया कि कैसे YouTube उन्हें अधिक लोगों से जुड़ने में मदद कर सकता है और उन्हें अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच प्रदान कर सकता है। इसने उन्हें "चू चू के फन" (https://www.youtube.com/c/cckefuns/featured) नाम से अपना खुद का चैनल शुरू करने के लिए प्रेरित किया, जो फिर से नवनीत की अत्यधिक मेहनत और लचीलापन का एक उत्पाद है।
उनका YouTube चैनल सर्वश्रेष्ठ मज़ेदार और मनोरंजक वीडियो के बारे में है, जो नवनीत के दृष्टिकोण, सहज अभिनय कौशल और हास्य की अनूठी भावना को प्रसारित करता है, जिससे उन्हें एक विनम्र प्रशंसक, ग्राहक, सिल्वर प्ले बटन और एक गोल्डन प्ले बटन प्राप्त होता है। इतना ही नहीं, नवनीत पाठक पंडित ने 2014 और 2015 में दो राष्ट्रीय पुरस्कार भी अर्जित किए।
2011 में अपना करियर शुरू करने से लेकर राष्ट्रीय हू पुरस्कार जीतने तक, और एक अभिनेता, निर्देशक और सामग्री निर्माता के रूप में अपने काम के लिए दर्शकों से अपार प्यार और प्रशंसा, नवनीत पाठक हू पंडित ने एक लंबा सफर तय किया है। अधिक जानने के लिए उन्हें इंस्टाग्राम @navneetpathakpandit पर फॉलो करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें