अनुष्का और विराट ने कोविड पीड़ितों की मदद के लिए 11 करोड़ रूपये जुटाए

अनुष्का और विराट ने कोविड पीड़ितों की मदद के लिए 11 करोड़ रूपये जुटाए

मुंबई, 14 मई (आईएएनएस)| अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति क्रिकेटर विराट कोहली ने कोविड से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक कैंपेन की शुरूआत की थी, जिसके तहत उन्होंने अब तक 11,39,11,820 रुपये जुटाकर अपने लक्ष्य को पार कर लिया है।
अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से यह जानकारी साझा की। अनुष्का और विराट की जोड़ी ने हैशटैग इन दिस टूगेदर पहल की शुरूआत ''क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो'' के साथ मिलकर की थी, जो एक फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है।
विराट और अनुष्का ने 7 मई को अभियान शुरू किया था। अनुष्का और विराट ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को इसमें योगदान देने के लिए धन्यवाद कहा है। इस कपल ने 2 करोड़ के डोनेशन के साथ इस कैंपेन की शुरूआत की थी। उन्होंने भारत में कोविड राहत के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था।
शुक्रवार को अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया, जिसमें लिखा गया था, '' सभी का धन्यवाद। हमने अपने लक्ष्य को पार कर लिया है! कोविड राहत के लिए 11,39,11,820 रुपये जुटाए जा चुके हैं। हैशटैग इन दिस टूगेदर। ''
उन्होंने कहा, '' आप सभी ने जो एकजुटता दिखाई है, उससे वास्तव में चकित और विनम्र हूं। हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमने अपने शुरूआती लक्ष्य से अधिक जुटाए हैं और यह जीवन बचाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा।'' अनुष्का ने आगे कहा, '' भारत के लोगों की मदद करने में आपके समर्थन के लिए धन्यवाद। यह आपके बिना संभव नहीं होगा। जय हिंद।''

(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है.)