आंध्र प्रदेश : कांग्रेस के एमएलसी ने की अपने पुराने ड्राइवर की हत्या, हुआ गिरफ्तार

प्रतिकात्मक तस्वीर

काकीनाडा जिले के पुलिस अधिकारी एम रवींद्रनाथ बाबू ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमने विधायक को उसके कबूलनामे, तकनीकी आंकड़ों और अन्य सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया है। हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश, लगा सबूत छिपाने का भी आरोप

आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ वाईएसआर कांग्रेस के विधान परिषद (एमएलसी) के सदस्य अनंत सत्य उदय भास्कर को चार दिन पहले अपने पुराने ड्राइवर की हत्या के आरोप में सोमवार को काकीनाडा जिले से गिरफ्तार किया गया था। काकीनाडा जिले के पुलिस अधिकारी एम रवींद्रनाथ बाबू ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमने विधायक को उसके कबूलनामे, तकनीकी आंकड़ों और अन्य सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया है।" उन पर सबूत छिपाने का भी आरोप लगाया गया है क्योंकि उन्होंने हत्या को एक त्रासदी के रूप देने की कोशिश की थी।
आपको बता दें कि काकीनाडा जिले के एसपी ने दावा किया है कि 19 मई की रात भास्कर अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स के पास बीस हजार रुपयों को लेकर एमएलसी और ड्राइवर वी सुब्रमण्यम के बीच विवाद हुआ था. इस विवाद के दौरान भास्कर ने सुब्रमण्यम की पिटाई कर दी। इस बीच, चालक नशे में था और लोहे की ग्रिल पर गिर गया, जिससे उसके सिर में चोट आ गई। एमएलसी ने उन्हें अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन इलाके के कुछ अस्पतालों में डॉक्टर मौजूद नहीं थे. इसके बाद सुब्रमण्यम की मौत हो गई।
एसपी ने कहा कि तब  आरोपी विधायक ने दुर्घटना को सड़क दुर्घटना के रूप में चित्रित करने की कोशिश की क्योंकि सुब्रमण्यम पहले भी कई बार शराब के नशे में हादसा कर चुका हैं। बाबू ने आगे कहा कि हमारी प्रारंभिक जांच के आधार पर एमएलसी ने भास्कर को गिरफ्तार कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें