आनंद महिंद्रा ने नटराजन को दिया ये आलीशान गिफ्ट, नट्टू ने भी दिया रिटर्न गिफ्ट

(Photo Credit : twitter.com)

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ियों को अपनी नई Mahindra Thar देने का आनंद ने किया था वादा

साल की शुरुआत में ही भारत द्वारा ऑस्ट्रेलिया को उनके घर पर ही काफी बुरी तरह हराया था। जिससे खुश होकर महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने एक बड़ी घोषणा की थी। स्टार खिलाड़ियों के चोटिल होने के बावजूद जिस तरह से युवा खिलाड़ियों के उम्दा प्रदर्शन के कारण भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसके ही घर पर हराया, आनंद महिंद्रा ने सभी युवा खिलाड़ियों को अपनी नई 'Mahindra Thar SUV' देने का वादा किया था। 
अपने इस वादे को पूरा करते हुये आनंद महिंद्रा ने भारत के तेज गेंदबाज टी नटराजन को 'Mahindra Thar SUV' गिफ्ट की थी। नटराजन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस बारे में ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी थी। नटराजन ने कहा की इस गाड़ी को चलाकर वह खुद घर तक ले आए है। आज वह श्री आनंद महिंद्रा के प्रति अपना आभार व्यक्त करता हु। मेरी यात्रा और की सराहना करने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद। आपके इस प्यार को देखते हुये में अपनी गाबा टेस्ट में पहनी हुई जर्सी आपको गिफ्ट में दे रहा हूँ। 
बता दे की औस्ट्रेलिया के खिलाफ उम्दा प्रदर्शन करने वाले युवा खिलाड़ीयों को आनंद महिंद्रा ने अपनी नई Mahindra Thar देने की बात कही थी। इन खिलड़ियों में टी नटराजन, मोहम्मद सिराज, शुभमन गिल, शार्दूल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी का समावेश होता है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें