अमरेली : ट्रक और बाइक के बीच हुई टक्कर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

(Photo Credit :gujarati.news18.com)

अन्य मामले में नर्मदा में डूबने से चार युवकों की मौत

अमरेली के कुकावव हाईवे पर हुए एक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। ये हादसा दोपहिया और ट्रक के बीच हुआ। इस हादसे में दोपहिया वाहन सवार तीन लोगों की मौत हो गई।  अमरेली के कुकावव हाईवे पर एक बाइक (दो-पहिया) और ट्रक के बीच हुए एक हादसे में  दोपहिया वाहन की टक्कर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। दोपहिया वाहन में सवार दंपती और एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ट्रक के पलटने से तीन लोग घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार घायलों को 108 माध्यमों से अमरेली सिविल अस्पताल ले जाया गया। घटना की सूचना मौके पर पहुंची अमरेली पुलिस को दी गई। अमरेली जिले में पिछले तीन दिनों में हादसों में 10 लोगों की मौत हो चुकी है।
वहीं एक अन्य हादसे में गांधीनगर के दहेगाम रायपुर के पास नर्मदा नहर में डूबने से चार युवकों की मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार चार युवक दहेगाम रायपुर के पास नर्मदा नहर के पास अपना जन्मदिन मनाने के लिए जमा हुए थे। उनकी योजना के अनुसार जश्न के बाद चारों युवकों को नहर में स्नान करना था। घटना के बाद आसपास के इलाके से काफी संख्या में लोग जमा हो गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई और युवकों के शवों की तलाश शुरू कर दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें