पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर भड़के अमित शाह, दे डाली एक और सर्जिकल स्ट्राइक की चेतावनी

अमित शाह (File Photo : IANS)

कश्मीर में फिर से आतंकवाद की जड़े मजबूत करने का हो रहा है प्रयास

सरहद किनारे अपनी नापाक हरकतों से हमेशा भारत का नुकसान कर रहे पाकिस्तान पर केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का गुस्सा भड़का है। अमित शाह ने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुये कहा कि यदि पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आया तो फिर से एक बार सर्जिकल स्ट्राइक हो सकती है। अमित शाह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक से एक बात तो सभी को स्पष्ट हो गई है कि भारत देश किसी के भी नापाक इरादों का सहन नहीं करेगा। यदि हमले होंगे तो वह भी उसका जवाब देंगे।
बता दे कि एक बार फिर पाकिस्तान द्वारा कश्मीर में आतंकवाद की जड़ें फिर से मजबूत की जा रही है। कुछ ही समय पहले कश्मीर की तलहटी में कुछ निर्दोष लोगों की हत्या आतंकवादियों द्वारा की गई थी। इसके अलावा आतंकवादियों ने सेना के जवानों की भी हत्या की थी। पाकिस्तान की इस हरकत से फिलहाल हर देश पाकिस्तान के इस रवैये से काफी क्रोधित है। 
उल्लेखनीय है की पिछले एक ही सप्ताह में भारत ने पाकिस्तान में सहारा ले रहे 9 महत्वपूर्ण आतंकवादियों को मार गिराया है। भारत ने सितंबर 2016 में उरी, पठानकोट और गुरदासपुर में आतंकवादी हमलों के बाद पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक की थी। इस सर्जिकल स्ट्राइक में भारत ने पाकिस्तान में कुछ आतंकी कैंपों को तबाह कर दिया। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें