अमेरिका : अपना ‘पाद’ बेच कर लाखों कमाने वाली इस टीवी स्टार ने बंद किया अपना अजीबोगरीब व्यापार

(Photo Credit : divyabhaskar.com)

स्टेफनी हर हफ्ते पाद के 50 जार बेचती, कमाती थी हर हफ्ते 37 लाख रुपए

आपने आज तक बहुत से अजीबोगरीब व्यापार के बारे में सुना होगा पर आपको शायद ही ‘पाद’ के व्यापार के बारे में पता होगा।  टीवी स्टाबर और रियलिटी शो सेलेब्रिटी स्टेफनी मैटो इस अजीबोगरीब व्यापार से बहुत पैसे कमाया करती थी। हालांकि अब स्टेफनी मैटो ने अपनी फेमस फार्ट व्यापार को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।
जानकारी एक अनुसार हर हफ्ते इस ‘पाद’ के व्यापार से 37 लाख रुपए कमाने वाली स्टेफनी मैटो ने अपनी सेहत को लेकर यह फैसला लिया है। दरअसल स्टेफनी मैटो को हार्ट अटैक आ गया है और उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है। बताया जा रहा है कि वह फार्ट को बेचने के लिए अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दे रही थी और हर रोज 3 प्रोटीन शेक और एक कटोरा ब्लैहक बीन सूप लेती थीं। इससे उनके दिल में दर्द होने लगी थी और उनकी हालत और खराब होती गई। स्टेफनी मैटो की हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इस फार्ट व्यापार को छोड़ने की सलाह दी है। इस बात की पुष्टी खुद स्टेफनी ने भी की है। स्टेफ़नी ने कहा कि रक्त परीक्षण के अलावा उनके कई अन्य परीक्षण किये गये थे। उन्हें पता चला कि गैस पैदा करने वाली बीन्स और अंडे की वजह से उन्हें सीने में दर्द हो रहा था।
आपको जानकर हैरानी होगी कि स्टेफनी हर हफ्ते पाद के 50 जार बेचती थी। जिसमें हर एक जार की कीमत लगभग 1,000 रूपये है। सोशल मीडिया पर उनके 2 लाख 60 हजार फॉलोअर्स उनके पाद को खरीद रहे थे। स्टेफ़नी के अनुसार, बहुत अधिक गैस बेचने से उनके लिए सांस लेना मुश्किल हो गया। जब भी वह सांस लेती थी उसे सीने में दर्द होता था। डॉक्टरों के अनुसार, मैटो के शरीर के अंदर हार्ट अटैक के लक्षण पाए गए हैं। इस पर डॉक्टरों ने कहा कि स्टेफनी मैटो गैस पैदा करने वाली बीन्स  और अंडों का सेवन खूब करती थी जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई और उनके शरीर में हार्ट अटैक जैसे लक्षण दिखाई देने लगे थे।
अमेरिका के कनेक्टिकट में रहने वाली स्टेफनी ने अपने दोस्तों को अस्पताल ले जाने के लिए कहा। उन्होंने अस्पताल के डॉक्टरों को अपने अजीब करियर के बारे में नहीं बताया। डॉक्टरों ने उसे अपना आहार बदलने और गैस बंद करने की दवा देने को कहा। इससे उनका कारोबार ठप हो गया है। स्टेफ़नी के अनुसार, कई पुरुष उसके कपड़े, नहाने का पानी आदि खरीदना चाहते थे। तभी उनके दिमाग में फार्ट बेचने का विचार आया। उसके पाद को खरीदने के लिए हर दिन सैकड़ों ऑर्डर आ रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें