अमेरिका: इस एक्ट्रेस ने साझा की दूध पीते अपने कुत्ते की तस्वीर, सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

(Photo Credit : instagram.com/jillmdillard)

कुत्ते को ब्रैस्ट मिल्क पिलाने पर भड़के सोशल मीडिया के ट्रोलर्स, जमकर सुनाई खरी खोटी

सोशल मीडिया पर आये दिन ऐसा कुछ सामने आ जाता हैं जिसे देखकर लोग भड़क उठते हैं। ऐसा ही कुछ एक टीवी एक्ट्रेस के साथ हुआ हैं जिसे सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट के कारण ट्रोल का सामना करना पड़ा रहा हैं। बात ऐसी हैं कि इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए यह बताया कि उसने अपने पालतू कुत्ते को अपना ब्रेस्ट मिल्क पिलाया है। बस फिर क्या था इस बात ने तूल पकड़ी और फिर लोग इस अमेरिकन रियाल्टी टीवी स्टार जिल डुगर डिलार्ड की क्लास लगानी शुरू कर दी। अपने इस पोस्ट के कारण अमेरिकन अभिनेत्री को विवादों का सामना करना पड़ा रहा हैं।
आपको बता दें कि जिल नाम की टीवी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने पालतू कुत्ते की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें कुत्ता दूध पीते हुए नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है “अपने ब्रेस्ट मिल्क की एक बोतल पिछले दो सालों से फ्रीजर में रखी थी। मेरा बेटा पिछले दो साल से ब्रेस्टफीडिंग करना छोड़ चुका था लेकिन जब उसने हाल ही में फ्रिज खोलकर इस मिल्क को देखा तो वो उसे टेस्ट करने की जिद करने लगा। मैंने फ्रिज से इसे निकाला और चेक किया कि कहीं इसमें से किसी तरह की दुर्गंध तो नहीं आ रही है और जब ये कंफर्म हो गया कि ये दूध ठीक है तो मैंने इसे अपने बेटे को टेस्ट करने के लिए दे दिया। हालांकि मुझे जिस चीज की उम्मीद थी, ठीक वैसा ही हुआ। दरअसल मुझे लग ही रहा था कि मेरे बेटे को ये दूध बिल्कुल पसंद नहीं आएगा और उसके एक्सप्रेशन्स से मुझे समझ आ गया कि कुछ ऐसा ही मामला है। इसके बाद मैंने ये दूध अपने डॉग को दे दिया था।”
आगे उन्होंने इस पोस्ट के आखिरी हिस्से में लिखा कि इससे पहले कि आप लोग इस बात को लेकर मेरी आलोचना करने लगें कि मैंने इस दूध को अपने डॉग को कैसे दे दिया। मैं बताना चाहती हूं कि ये पूरी तरह से ठीक है। अगर किसी भी तरीके से ये दूध डॉग के लिए खराब होता तो मैं इसे नहीं देती। हालाँकि इस के बाद भी लोग एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें