अमेरिका: गुरु-शिष्य की परंपरा को शर्मसार करने वाला मामला आया सामने, लेडी टीचर ने बनाए 15 साल के छात्र से संबंध

प्रतिकात्मक तस्वीर (File Photo: IANS)

41 वर्षीय शिक्षका हुई गर्भवती, छात्र ने स्वीकार किया शारीरिक संबंध की बात

किसी भी व्यक्ति के जीवन में शिक्षक को बहुत खास माना जाता है। माता पिता के बाद शिक्षक को ही सबसे करीबी माना जाता है पर कभी कभी ऐसे कुछ किस्से सामने आते है जो इस पवित्र रिश्ते को शर्मसार कर देते है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका के फ्लोरिडा में सामने आया है जहां पुलिस ने एक गर्भवती शिक्षिका को गिरफ्तार किया है।  गिरफ्तारी का कारण सामने आने के बाद से लोग शिक्षक से काफी नाराज हैं। दरअसल महिला शिक्षिका पर नाबालिग छात्र के साथ अफेयर का आरोप है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि कथित अफेयर के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी 41 साल की शिक्षिका है जिसका नाम हेरी क्लावी है। हैरी पर 15 साल की एक छात्र के साथ अफेयर का आरोप है और अब वह छात्र के बच्चे की मां बनने वाला है। वह इस समय 8 महीने की गर्भवती है। पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।
आपको बता दें कि शिक्षिका पर नाबालिग से अफेयर रखने के साथ ही बच्चों की सुरक्षा की अनदेखी करने और स्कूल में बंदूक लाने का आरोप है। हालांकि पीड़ित बच्चे ने शिक्षक पर लगे सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि शिक्षक ने उसका यौन शोषण नहीं किया, जो हुआ वह उसकी मर्जी से हुआ लेकिन कानून नाबालिग को इस बात की इजाजत नहीं देता इसलिए शिक्षक को केस का सामना करना पड़ता है।
वहीं पीड़ित बच्चे के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि उसने पीड़ित के फोन पर शिक्षिका और उसका अश्लील वीडियो देखा था। एक पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि हैरी 8 महीने की गर्भवती है लेकिन अभी यह नहीं कहा जा सकता कि ये बच्चा किसका है। वहीं गिरफ्तारी के बाद शिक्षका को स्कूल से निकालने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। और अब वह  अन्य स्कूलों में नहीं पढ़ा सकती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें