एम्बर हर्ड-जॉनी डेप मामला : केस शुरू होने के साथ ही रोज मिल रही हैं मौत की धमकियां-अभिनेत्री

मेरे बच्चे को माइक्रोवेव में डालना चाहते हैं, लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं-जज के सामने बोली एम्बर हर्ड

अमेरिका के वर्जिनिया में हॉलीवुड स्टार एम्बर हर्ड और जॉनी डेप के बीच की कानूनी लड़ाई अभी भी चल रही है। स्क्रीन पर जैक स्पैरो बने जॉनी ने एम्बर पर 2018 में उनके खिलाफ वॉशिंगटन पोस्ट में आर्टिकल लिखने और उसकी वजह से मानहानि होने का मुकदमा दायर किया था। इस मामले में कई बातें खुलकर सामने आई हैं। अब एम्बर हर्ड ने कोर्ट को बताया कि जब से उनके और जॉनी डेप के बीच कानूनी लड़ाई की शुरुआत हुई है, उन्हें रोज मौत की हजारों धमकियां मिल रही हैं।
अभिनेत्री एम्बर हर्ड के मुताबिक इस मामले के शुरू होने के बाद से उन्हें ढेरों धमकियां मिल रही हैं। एम्बर ने कहा इस कोर्ट केस के दौरान उन्हें हर दिन कई चीजों का सामने करना पड़ रहा है। अभिनेत्री ने कहा कि सोशल मीडिया पर जॉनी डेप के फैंस उन्हें टारगेट कर रहे हैं। विटनेस टेस्टीमोनी के आखिरी दिन एम्बर ने यह भी कहा कि वह पैनिक अटैक्स, नाईटमेयर (बुरे सपने) और ट्रॉमा की दिक्कत से जूझ रही हैं। उन्होंने कहा, 'लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं।' उन्होंने रोते हुए आगे कहा, 'वह मेरे बच्चे को माइक्रोवेव में डालना चाहते हैं।'
आपको बता दें कि जॉनी डेप और एम्बर हर्ड की मुलाकात फिल्म ‘द रम’ डायरी के दौरान हुई थी। दोनों ने 2015 में शादी कर ली थी और साल भर बाद 2016 में एम्बर ने तलाक की अर्जी डाली थी। उन्होंने इल्जाम लगाया था कि जॉनी ड्रग्स और शराब के नशे में उनपर हाथ उठाया करते थे। दोनों का तलाक 2017 में फाइनल हुआ था। इस मामले की बात करें तो जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड पर साल 2018 में एम्बर ने वॉशिंगटन पोस्ट में एक आर्टिकल लिखाकर खुद को घरेलू हिंसा का पीड़ित बताने वाले को लेकर मानहानि का मुकदमा किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें