अल्लु अर्जुन ने एक बार फिर जीता दिल, शराब के विज्ञापन की करोड़ो की डील ठुकराई

(Photo : IANS)

इससे पहले गुटके के विज्ञापन को इनकार कर चुके हैं अभिनेता

दक्षिण भारत के फिल्म जगत का एक बड़ा नाम और साल के शुरुआत में पुष्पा जैसी सुपरडुपर फ़िल्म देने वाले अभिनेता अल्लु अर्जुन ने हाल ही में पान मसाला ब्रांड को एंडोर्स करने वाली करोड़ों की डील को अस्वीकार कर दिया था। अब पता चल रहा है कि अल्लू अर्जुन ने शराब कंपनी के विज्ञापन को खारिज कर दिया है।

ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अल्लू अर्जुन ने शराब के विज्ञापन करने से मना कर दिया है।आपको बता दें कि इस बारे में स्तंभकार और उद्योग पर्यवेक्षक मनोबाला विजय बालन ने एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। मनोबाला ने कहा है कि अल्लू अर्जुन ने 10 करोड़ के सौदे को खारिज कर दिया है। उनकी न तो पान मसाला के विज्ञापन में रुचि है और न ही किसी शराब कंपनी के प्रचार में उनकी रुचि है। एक पारिवारिक व्यक्ति की छवि को बनाए रखते हुए, अल्लू अर्जुन ने किसी भी अवैध या हानिकारक पदार्थओं को बढ़ावा नहीं देने का फैसला किया है। कुछ चुनिंदा कंपनियों को सपोर्ट करने से इनकार कर दिया है।

इस बारे में मनोबाला ने ट्वीट किया, "अल्लू अर्जुन ने 10 करोड़ का सौदा ठुकरा दिया है।अल्लू अर्जुन गुटखा और शराब बनाने वाली कंपनी का प्रचार नहीं करेंगे। अल्लू अर्जुन किसी भी ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए लगभग 7.5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। अभिनेता जिस तरह अपने सिद्धांतों पर टिके रहते है उसके लिए उनको बहुत सारा प्यार।"


इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें