अल्लू अर्जुन की एक्शन ड्रामा 'पुष्पा' का ट्रेलर रिलीज हुआ

हैदराबाद, 7 दिसम्बर (आईएएनएस)| अल्लू अर्जुन अभिनीत 'पुष्पा: द राइज' के बहुप्रतीक्षित नाटकीय ट्रेलर का अनावरण किया गया है, जो आगामी एक्शन ड्रामा में अधिकांश पात्रों को प्रदर्शित करता है। एक्शन ब्लॉक्स और बड़े पैमाने पर तत्वों से भरपूर, 'पुष्पा' का थियेट्रिकल ट्रेलर इस बात की एक झलक देता है कि निर्माताओं ने सिनेमाघरों में दर्शकों को बुलाने के लिए क्या तैयार किया है। शानदार ²श्यों के साथ शुरूआत करते हुए, निर्माता फिल्म की पृष्ठभूमि की ओर इशारा करते हैं।
आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के सुदूर हिस्सों में लाल चंदन की तस्करी पर आधारित, 'पुष्पा' ट्रेलर अल्लू अर्जुन को पुष्पा राज के रूप में पेश करता है। अन्य पात्रों की स्थापना के साथ, निर्माता रिलीज के आसपास की प्रत्याशा को बढ़ा देते हैं। अल्लू अर्जुन द्वारा कुछ वन-लाइनर्स की सराहना की जा रही है, "क्या आप मेरे नाम पुष्पा का अर्थ फूल नहीं हैं? यह आग है !", अर्जुन का संवाद तेलुगु में है। ट्रेलर में वन-आधारित एक्शन शॉट्स दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ते हैं। जबकि सभी अभिनेताओं ने अत्यधिक रूपांतरित भूमिकाएँ निभाई हैं, देहाती सेट-अप देशी अपील करता है।
'पुष्पा' 24 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। तेलुगु फिल्म निर्माता सुकुमार द्वारा निर्देशित, गाने और संगीत देवी श्री प्रसाद द्वारा रचित है। 'पुष्पा' अल्लू अर्जुन की पहली अखिल भारतीय फिल्म भी है, क्योंकि यह देश भर में कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। रश्मिका मंदाना महिला प्रधान भूमिका निभाती हैं, जबकि अजय घोष, सुनील वर्मा, अनसूया भारद्वाज महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देते हैं। मलयालम स्टार फहद फासिल फिल्म में खलनायकों के रूप में दिखाई देते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें