ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी सोशल मीडिया पर वायरल, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाओगे भ्रमित

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

सलमान खान के डुप्लीकेट के साथ बनाई है कई सारी इंस्टा रिल्स, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटोज और वीडियोज़

कहते है कि एक जैसे ही दिखने वाले सात शक्ल के लोग दुनिया में मौजूद है। वैसे तो यह बात मात्र एक मज़ाक लगती है पर बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के डुप्लीकेट आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय जिसके जैसा दिखने का अरमान हर लड़की रखती है। पर सोशल मीडिया पर आजकल ऐश्वर्या कि हमशक्ल आशिता राठौड़ चर्चा का केंद्र बनी हुई है। आशिता का चेहरा ऐश्वर्या से बिलकुल मेल खाता है। दोनों के चेहरे में इतनी समानता है कि एक बार देखने के बाद तो कोई भी भ्रमित हो जाये। 
सोशल मीडिया पर जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुई आशिता एक सोशल मीडिया इन्फ़्लुएन्सर बन गई है। पिछले दिनों ही आशिता ने ऐश्वर्या कि फिल्म जोश के गाने पर लीप सिंक किया था। इस वीडियो के सामने आने के बाद ही ऐश्वर्या की डुप्लीकेट को लोगों ने काफी प्रतिक्रिया दी है। आज वह पूरे देश का नेशनल क्रश बन गई है। आशिता की आंखे और बाल भी ऐश्वर्या जैसे ही है। 
कुछ ही दिन पहले आशिता ने सलमान खान की फिल्म बोडीगार्ड के गीत 'तेरी मेरी' पर भी लीप सिंक किया था। जिसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। एक बार देखकर तो कोई भी भ्रमित हो जाएगा की वह सच में ऐश्वर्या है या कोई डुप्लीकेट। आशिता ने सलमान खान के डुप्लीकेट विक्रमी के साथ भी कई रिल्स वीडियो बनाए थे। डुप्लीकेट सलमान खान और ऐश्वर्या के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे है। बता दे की इसके पहले यूएस में रहने वाली पाकिस्तानी लड़की आमना इमरान, मानसी नायक, मीष्टि चक्रवर्ती और स्नेहा उल्लाल भी ऐश्वर्या जैसे दिखने के कारण ही काफी मशहूर हो गए थे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें