साउथ की इस अभिनेत्री के साथ एयरलाइन्स के कर्मचारी ने किया बुरा व्यवहार, ट्वीटर पर साझा की जानकारी

साउथ की इस अभिनेत्री के साथ एयरलाइन्स के कर्मचारी ने किया बुरा व्यवहार, ट्वीटर पर साझा की जानकारी

साउथ की फिल्म जगत में एक नाम पूजा हेगड़े को इंडिगो से साथ हुआ बहुत बुरा अनुभव

हम में बहुत लोगों का एयरलाइन्स के साथ का अनुभव बहुत अच्छा नहीं रहता। उन्हें एयरलाइन्स के कारण बहुत बहुत सी समस्याओं से जूझना पड़ता है। अब इस सूची में एक और नाम जुड़ गया है। वो नाम है पूजा हेगड़े। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में खुलासा किया है।
आपको बता दें कि दक्षिण फिल्मों में एक बड़ा नाम पूजा बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम चुकी है। हाल ही में अभिनेत्री ने एक फ्लाइट स्टाफ के प्रति बदतमीजी और धमकी भरे लहजे में बात को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस संबंध में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर ट्वीट भी किया है जो वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में पूजा ने लिखा- 'मैं इस बात से बहुत दुखी हूं कि इंडिगो के स्टाफ मेंबर विपुल नकशे ने मुंबई की फ्लाइट में मुझसे बहुत बुरा व्यवहार किया। बिना किसी वजह से मुझसे धमकी भरे लहजे में बुरे तरीके से बात की गई। मैं वैसे तो इस तरीके से कभी ट्वीट नहीं करती हूं, लेकिन ये सच में डरावना था।'  हालांकि इस ट्वीट के बाद एयरलाइन कंपनी ने उनसे माफी मांगी है। इंडिगो ने माफी मांगते हुए अभिनेत्री के ट्वीट का जवाब दिया। एयरलाइंस कंपनी ने लिखा- मिस हेगड़े, इस बुरे अनुभव के लिए हम आपसे माफी मांगते हैं। हम आपसे तुरंत ही कनेक्ट होते हैं, कृपया आप हमें अपना कांटेक्ट नंबर दें।
बता दें कि पूजा ने जैसे ही अपने अकाउंट पर ये मैसेज लिखा, इसपर इंडिगो की तरफ से मैसेज आ गया। इंडिगो के मांफी मांगने के बाद अब पूजा हेगड़े को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। एक अन्य शख्स ने लिखा- हम सिर्फ आपकी बात पर यकीन नहीं करेंगे, उनकी सफाई भी सामने आने दो। पूजा के ट्वीट के बाद यूजर्स ने अभिनेत्री की क्लास लगा दी। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि पूजा को इस तरह से ट्वीट नहीं करना चाहिए था, इससे उस शख्स की नौकरी भी जा सकती है।
वैसे बहुत से लोगों ने अभिनेत्री का पक्ष भी लिया है। कुछ लोगों ने इंडिगो के साथ अपने बुरे अनुभवों को साझा किया है। फ्लाइट में किसी सेलेब के साथ खराब व्यवहार होने का यह पहला मामला नहीं है। पहले भी कुछ सेलेब्स इसका सामना कर चुके हैं। पूजा हेगड़े के ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने अपने साथ हुए बेरुखे व्यवहार के बारे में बताया है।