अहमदाबाद : जब एक एपार्टमेंट के नीचे लोगों में शुरु हुई लठ्ठबाजी, जमीन पर गिरी नन्हीं बच्ची को सुरक्षाकर्मी ने उठाया (देखें वीडियो)

(Photo Credit : twitter.com)

पीछे से आ कर खजांची ने किया नए चेरमेन पर हमला, 6 साल की बच्ची नीचे गिरी

अहमदाबाद के रामोल इलाके में एक अपार्टमेंट में छोटी सी बच्ची के साथ खड़े व्यक्ति पर पीछे से आए एक व्यक्ति ने डंडे से हमला कर दिया। हालांकि इस हमले में लोग एक छोटी से बच्ची को भूल गए थे। अपने मामा के साथ खड़ी छोटी सी बच्ची इस हमले में नीचे गिर गई थी, फिर भी हमला करने वाले रुका नहीं था और हमला करते गया। 
सोसाइटी के मेंटेनन्स के चलते हुआ था झगड़ा
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के वस्त्रालय में आए वृंदावन सकाय लाइन में रहने वाले 29 वर्षीय कृष्णनन्दन अपने परिवार के साथ हरी दर्शन एस्टेट में रहते है। लगभग पंद्रह दिन पहले सोसाइटी में मेंटेनन्स के पैसों के लिए एक मीटिंग रखी गई थी। इस दौरान उन्होंने खजांची जी एस राठौड़ से उन्होंने और कुछ और लोगों ने मेंटेनन्स के पैसों की जानकारी मांगी थी। जहां उन्होंने कोई संतोषकारक उत्तर नहीं दिया। इसलिए सोसाइटी के सदस्यों ने कृष्णनन्दन को सर्वसंमत्ती से चेरमेन बनाया था। 
कृष्णनन्दन को चेरमेन बनाने की बात राठौड़ को पसंद नहीं थी।
राठौड़ को पसंद नहीं आया कृष्णनन्दन का चेरमेन बनाना
कृष्णनन्दन का चेरमेन बनना राठौड़ को पसंद नहीं आया था। तीन दिन पहले जब कृष्णनन्दन ने सोसाइटी के बोर्ड पर जिन लोगों का मेंटेनन्स के पैसे भरने बाकी है, उन्हें जल्द से जल्द मेंटेनन्स भरने की सलाह दी थी। जिसे लेकर राठौड़ को और भी अधिक क्रोध आया था। 
भांजी के साथ नीचे खड़े कृष्णनन्दन पर पीछे से किया हमला, पुलिस ने शुरू की जांच
20 तारीख को राठौड़ ने फोन कर कृष्णनन्दन को फोन कर कहा कि वह जो भी कर रहा है वह ठीक नहीं है। पिछली 24 तारीख की सुबह को जब कृष्णनन्दन जब अपनी भांजी को नीचे खिलाते हुये एक व्यक्ति से बात कर रहे थे। इस समय जी एस राठौड़ ने पीछे से आकर कृष्णनन्दन को डंडे से मारा था। जिसके चलते उनके हाथ में से उनकी भांजी नीचे गिर गई थी। जिसे सोसाइटी के सुरक्षाकर्मी ने उठा कर सँभाला था। इसके बाद कृष्णनन्दन और उनके साथ खड़े मित्र ने राठौड़ को पकड़ा था। हालांकि इस दौरान कृष्णनन्दन को काफी चोट आई थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल भेजा गया था। पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू की है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें