अहमदाबाद : नरोड़ा में स्पा की आड़ में देहव्यापार का अड्डा चलाने वाले दो दबोचे गये

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo Credit : Pixabay.com)

युवतियों को किराए पर बुलाकर प्रति ग्राहक 300 रुपये देते थे

शहर में कई जगहों पर चलने वाले स्पा के नाम पर चल रहे देहव्यापार के धंधे का रैकेट पकड़ते हुये अहमदाबाद पुलिस ने नरोडा से एक स्पा संचालक और उसकी महिला मेनेजर को हिरासत में लिया था। इसके पहले कुछ दिन पहले ही सोला पुलिस ने रोड पर अश्लील हरकतें कर रही 15 गणिकाओं को पकड़ा था। 
किराए पर युवतियों को बुलाकर होता था गलत काम
पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार नरोडा इलाके में स्थित नीलकंठ पेरेडाइज़ कॉम्प्लेक्स में ग्राउंड फ्लोर पर आए दुकान नंबर 22 में आई आयुषी स्पा के मालिक अमित शाह और महिला मैनेजर दोनों अपने फायदे के लिए मिलकर बाहर से किराए पर युवतियों को लाकर प्रति ग्राहक 300 रुपए देकर स्पा की आड़ में देहव्यापार का गोरखधंधा चलाते थे। 
नरोड़ा पुलिस को इस बारे में जानकारी मिली तो, उन्होंने जांच कर स्पा के मैनेजर और मालिक को हिरासत में लिया था।
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)
इसी दौरान वहाँ से 5 युवतियाँ भी मिल आई थी। पुलिस ने सभी 5 युवतियों का निवेदन दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों को हिरासत में लेकर जांच को और भी आगे बढ़ाया है। जिसमें पुलिस यह पता लगाने की कोशिस कर रही है की आखिर यह दोनों कब से इस धंधे से जुड़े हुए है। 
खेतों के पास अश्लील इशारे करती हुई मिली गणिकायेँ
शहर के सोला इलाके में पुलिस को कई बार शिकायत मिल रही थी कि शहर के गोता, भाडज, शिलाज़ और ओगनज़ जाने वाले रोड पर जहां खुले खेते आए है, वहाँ कई गणिकायेँ खड़ी होकर आने जाने वाले लोगों को अश्लील हरकतें करती है। जिसके बाद पुलिस ने जांच कर कुल 15 गणिकाओं को हिरासत में लिया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें