अहमदाबाद : इस शख्स ने अपने पालतू कुत्ते के जन्मदिन पर आयोजित की भव्य पार्टी,खर्चे सात लाख रुपए, लोकगायिका काजल भी थी उपस्थित

(Photo Credit :divyabhaskar.com)

कोरोनाकाल में जमकर उड़ी दिशानिर्देशों की धज्जियाँ, एक तरफ बढ़ रहे कोरोना के मामले दूसरी ओर बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के लोग कर रहे पार्टी

एक तरफ जहाँ कोरोना के संक्रमण के एक बार फिर बेकाबू हो जाने से सरकार सख्त पाबंदियों की घोषणा कर रही थी वहीं दूसरी ओर लोग जमकर आतिशबाजियां और कार्यक्रम कर रहे है. अहमदाबाद में चिराग उर्फ दागो पटेल ने निकोल में मधुवन ग्रीन पार्टी प्लॉट में अपने दोस्तों के साथ अपने कुत्ते एबी का जन्मदिन बड़े धूमधाम से मनाया. इसक कारण उसके खिलाफ आज एक पुलिस शिकायत दर्ज की गई जिसमें तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। एबी के जन्मदिन पर अनुमानित 7 लाख रुपये खर्च किए गए. इस घटना की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
जानकारी के अनुसार मामले में चिराग उर्फ दागो पटेल, उर्वीश पटेल और दिव्येश महरिया को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों ने पालतू कुत्ते एबी के जन्मदिन के मौके पर अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को इकट्ठा किया। इतना ही नहीं, पार्टी में लोगो ने मास्क भी नहीं पहना था और सामाजिक दूरी का उल्लंघन कर दूसरों की जान जोखिम में डाल दी थी। इसके लिए मधुवन ग्रीन पार्टी के प्रवेश द्वार पर बड़े आकार के चित्र लगाए थे। एबी के साथ काजल महरिया की भी एक तस्वीर थी। काजल मेहरिया ने भी बर्थडे पार्टी में अपनी भूमिका निभाई। पार्टी में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। लोगों ने कोरोना को दरकिनार करते हुए कुत्ते के जन्मदिन के जश्न में भी हिस्सा लिया। अहमदाबाद में कोरोना से विकट बनती स्थिति में ऐसी पार्टी और इतनी भीड़ भयावह है।
वहीं काजल मेहरिया की बात करें तो उनका का जन्म 21 नवंबर 1992 को विसनगर तालुका के गोथवा गांव में हुआ था। उनके पिता का नाम नागिनभाई महरिया है और वे एक किसान हैं। काजल महरिया की उत्तरी गुजरात में एक लोक गायिका के रूप में अच्छी प्रतिष्ठा है। वे सोशल मीडिया में भी सक्रिय हैं। लोकगीतों, भजनों या शादी के गीतों के अलावा, वे नए गुजराती गीतों को अपनी आवाज देकर मधुर बनाती हैं। 
इससे पहले बीते साल भी काजल ऐसे ही विवादों में आ चुकी है. 29 नवंबर, 2020 की रात लोक गायिका काजल महरिया थराड तालुका के केशर गांव में नागजीभाई सोनाजी नाई के बेटे की शादी में डीजे की थाप पर गाना गाया, जिससे भारी भीड़ उमड़ी और सरकारी दिशानिर्देशों का जमकर उल्लंघन हुआ। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने 16 दिसंबर को दूल्हे के पिता नागजीभाई सोनाजी नई और लोक गायिका काजल मेहरिया के खिलाफ मामला दर्ज किया। लोक गायिका काजल महरिया जमानत पर थरद पुलिस स्टेशन में पेश हुईं और उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें