अहमदाबाद : अपने शोख पूरे करने के लिए पार्सल की चोरी करने लगे चोर, पुलिस ने हिरासत में लिया

(Photo : IANS)

अहमदाबाद के पालड़ी इलाके में पार्सल पहुंचाने वाले 2 नकली डिलिवरी बॉय को पुलिस ने हिरासत में लिया है। आरोपियों द्वारा 29 पार्सल की चोरी की गई थी। सीसीटीवी में कैद होने के बाद पुलिस ने विपुल आहिर और हर्ष बोरवाडिया को हिरासत में लिया था। सोना, चाँदी या अन्य कीमती चीजों के स्थान पर आरोपी पार्सल की चोरी करते थे। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गुजरात कॉलेज के नजदीक आई इकोम एक्स्प्रेस प्राइवेट कंपनी में डिलिवरी बॉय के तौर पर काम करने वाला विजय देसाई पालड़ीमें  सुरदीप डुप्लेक्स में पार्सल की डिलिवरी करने के लिए गया था। उसके पास 68 पार्सल थे, जिसमें से 38 पार्सल डिलीवर हो गए थे। जब सुरदीप डुप्लेक्स में वह पार्सल देने गया तो दो चोरों ने मिलकर बाकी के 29 पार्सल चुरा लिए थे। हालांकि यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने जिन दो लोगों को हिरासत में लिया है उसमें से आरोपी हर्ष निजी फूड डिलिवरी कंपनी में काम करते है। हालांकि अपने शोख पूर्ण करने के लिए उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर यह प्लान बनाया। 
डिलिवरी बॉय से चुराए पार्सल वह उनके एड्रेस पर छोड़ देते थे। पार्सल की डिलिवरी करने के बाद जो कैश मिलती वह वह खुद उसे रख लेते। जबकि जिस पार्सल का पेमेंट ऑनलाइन हो गया होता उसे किसी गरीब को दे देते। फिलहाल दोनों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। फिलहाल पुलिस द्वारा 29 में से कितने पार्सल की चोरी की और उसके पैसों का क्या इस्तेमाल किया उसकी पूछताछ कर रहे है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें