अहमदाबाद : शादी में ना आने वाले मेहमानों के लिए फोटोग्राफर ने किया अनोखा इंतजाम, थियेटर बुक करवा कर दिखाया शादी की वीडियो

(Photo Credit : divyabhaskar.co.in)

देश भर में कोरोना ने अपना कहर ढाया हुआ है। कोरोना के कारण कई सामाजिक कार्यों की  कोरोना के कारण सामाजिक प्रसंगो में मात्र 400 लोगों को आने की अनुमति दी गई है। ऐसे में कई परिवार कई मेहमानों को नहीं बुला पाये थे। हालांकि अहमदाबाद के एक परिवार की शादी के बाद शादी के फोटोग्राफर ने सभी को एक अनोखी सरप्राइज़ दी। फोटोग्राफर ने शादी में जिन लोगों को आमंत्रण ना मिला हो, ऐसे मेहमानों को थियेटर में शादी दिखाई गई थी और उसके बाद सभी के लिए भोजन का आयोजन किया गया था। 
घाटलोडिया के गामी परिवार में 21 नवंबर को शादी थी। हालांकि शादी में सरकार के नियमानुसार दोनों पक्षों की और से मिलाकर मात्र 400 लोगों को आने की अनुमति दी ग थी। इसके चलते कई लोगों को आमंत्रण नहीं दिया जा सका था। हालांकि शादी के पहले महीने की एनिवर्सरी पर शादी में जो फोटोग्राफर आया था उसने उन सभी मेहमानों को जिन्हें आमंत्रण नहीं मिला था थलतेज पीवीआर में ले जाकर शादी की वीडियो फिल्म बताई थी। 
45 मिनट की इस फिल्म को दिखाने के लिए 150 मेहमानों को बुलाया गया था। फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद सभी लोगों के लिए खाने का आयोजन भी किया गया था। इस बारे में बात करते हुये फोटोग्राफर दीपक पटेल ने बताया कि शादी में मात्र 400 लोगों को बुलाया गया था। इसके चलते कई मेहमान ऐसे थे जिन्हें बुलाया नहीं जा सका था। हालांकि लोगों के बीच का संबंध बना रहे इसलिए उन्होंने ऐसा आयोजन किया था। 




इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें