अहमदाबाद : एकतरफा प्यार में पागल युवक की रोमियोगिरी, कॉलेज के पास युवती से की छेड़खानी

प्रतिकारात्मक तस्वीर

युवती के मना करने पर युवक ने कॉलेज जाने पर युवती का पीछा करने लगा

 शहर के पूर्व क्षेत्र में रहने वाली एक लड़की ने समाज में रहने वाले एक युवक से दोस्ती कर ली। लेकिन युवक ने उस दोस्ती को प्यार समझ लिया और लड़की से शादी करने की बात कही। युवती के मना करने पर युवक ने कॉलेज जाने पर युवती का पीछा करने लगा। गत रोज भी युवक ने पीछा कर उसे बाइक पर बैठने का दबाव कर छेड़खानी किया। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

युवती की उसकी सोसायटी में रहने वाले एक युवक से दोस्ती थी

शहर के वस्त्राल निवासी 20 वर्षीय युवती सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर स्थित एक कॉलेज में एमएससी माइक्रोबायोलॉजी की पढ़ाई कर रही है। यह लड़की घर से बीआरटीएस बस से कॉलेज जाती है। इस लड़की की उसकी सोसायटी में रहने वाले एक युवक से दोस्ती थी। करीब पांच साल से दोनों में दोस्ती थी, लेकिन ढाई साल से लड़की के बीच संबंध नहीं होने के बावजूद युवक उससे शादी की बात करने की कोशिश कर रहा था।

युवक बाइक पर उसका पीछा करता था


पिछले एक सप्ताह से छात्रा जब कॉलेज के लिए निकली तो यह युवक बाइक पर उसका पीछा करता था। लड़की ने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया और उन्होंने युवक को समझाया। हालांकि युवक इस लड़की का एकतरफा प्यार में पागलों की तरह पीछा कर रहा था। गत रोज इस युवक ने फिर पीछा कर युवती को बाइक पर बैठने का दबाव किया। लड़की के मना करने पर भी यह युवक नहीं माना। अंतत: युवक ने युवती का हाथ पकड़कर उसके साथ छेड़खानी किया। घबराई हुई लड़की ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूरे मामले में पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी का फोन जब्त कर लिया गया है और क्या कोई आपराधिक कृत्य किया गया है इस बात की जांच शुरू कर दी गई है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें