अहमदाबाद : 14 साल की नाबालिग से रेप की शिकायत दर्ज, आरोपी ने पत्रकार बताकर करता था ब्लैकमेल

प्रतिकात्मक तस्वीर

महिला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

शहर के कुबेरनगर में नाबालिग से दुराचार करने वाला आरोपी पकड़ा गया है। आरोपी ने 2 बहनों को प्रेम जाल में फंसाया था और 14 साल की नाबालिग को ब्लैकमेल कर वारदात को अंजाम दिया। जो खुद को पत्रकार बताने वाले इस नराधम की कुंडली इस रिपोर्ट में देखें। पुलिस हिरासत में चल रहे आरोपी नीरव भंडारी ने अपनी बेटी की उम्र की लड़की से दुष्कर्म किया था। महिला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

न्यूड फोटो खींचकर 5 लाख की मांग कर उसे ब्लैकमेल करता था


पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी की उम्र 36 साल है। वहीं 14 साल की नाबालिग को प्रेम जाल में फंसाकर उसकी न्यूड फोटो खींचकर 5 लाख की मांग कर उसे ब्लैकमेल करता था। पैसे नहीं देने पर वह नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उनका शोषण करता था। नाबालिग के परिवार को जब पूरी घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिससे पुलिस ने आरोपी नीरव भंडारी को गिरफ्तार कर लिया।

2019 में ब्यूटीशियन का काम कर रही  पीड़ित नाबालिग की मां आरोपी के संपर्क में आ गई थी


आरोपी नीरव भंडारी ने अपनी पहचान एक पत्रकार के रूप में बताई है। वह चांदखेड़ा इलाके में रहता है। आरोपी शादीशुदा है और एक बच्चे का पिता है। 2019 में नबालिग की मां शूट में ब्यूटीशियन का काम कर रही थीं। उसी समय पीड़ित नाबालिग की मां आरोपी के संपर्क में आ गई। फिर आरोपी ने धर्म की बहन बनाकर घर आना-जाना शुरू कर दिया। इस दौरान नाबालिग की बड़ी बहन को आरोपित ने प्रेम जाल में फंसाकर शादी का झांसा दिया। लेकिन जब मां ने मना किया तो आरोपित घर में जाकर गाली-गलौज करने लगा। इसके बाद आरोपी ने शिकायतकर्ता की 14 वर्षीय बेटी को निशाना बनाया और प्रेम संबंध बनाया और उसके साथ दुष्कर्म कर उसे ब्लैकमेल करने लगा। कभी-कभी आरोपी बाहर ले जाकर दुष्कर्म करता था।

नाबालिग और निरव का अश्लील मैसेज और फोटो मां देख लिया था


खास बात यह है कि 14 वर्षीय नाबालिग और आरोपित नीरव मैसेज में अश्लील बातें करते और फोटो देखते नाबालिग की मां देख लिया था। जिससे नाबालिग को फटकार लगाई।  आरोपी ने नाबालिग को पाने के लिए उसका सौतेला पिता नाबालिग से छेड़छाड़ करता है ऐसी अर्जी दाखिल की थी। लेकिन पुलिस जांच में आरोपी नीरव का भांडा फूट गया और उसे सलाखों के पीछे डाल दिया गया। फिलहाल पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराकर आरोपी से आगे की पूछताछ शुरू कर दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें