अहमदाबाद : शहर में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं से लोग चिंतित

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस कमिश्नर के आवासीय इलाके में चंद दिनों में तीसरी हत्या

अहमदाबाद शहर की पुलिस के लिए एक के बाद एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है।  मेघानीनगर इलाके में एक के बाद एक लगातार तीसरी हत्या हुई है। जिसमें वाहन चलाने को लेकर चाकू और तलवार से हमला कर एक युवक की हत्या कर दी गई, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि शहर के पुलिस आयुक्त मेघानीनगर क्षेत्र में रहते हैं और इसी क्षेत्र में अपराधियों ने फिर सिर उठाया है और एक के बाद एक अपराध को अंजाम देने में पुलिस की नाकामी के कारण सफल होते नजर आ रहे हैं। 

तीनों आरोपियों ने अमित राठौड़ के बड़े भाई सुमित राठोड, चाकू एवं तलवार से जानलेवा हमला कर दिया

अमित राठौर नाम का युवक अपने बड़े भाई सुमित राठौर और एक दोस्त के साथ मेघानीनगर के भार्गव रोड पर मोटरसाइकिल पर सवार होकर गया था। उस समय किस्मतनगर रोड के पास सड़क पर विशाल राजपूत, गुड्डू राजपूत और अनिल बघेल खड़े थे और उन्होंने अमित राठौड़ की मोटरसाइकिल रोक दी और यह कहकर झगड़ने लगे कि बाइक देखकर चलाओ दिखाई नहीं दे रही है और इसी बीच तीनों आरोपियों ने अमित राठौड़ के बड़े भाई सुमित राठोड, चाकू एवं तलवार से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया। 

इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और सुमित राठौर की संक्षिप्त इलाज के बाद मौत हो गई


इसलिए उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और सुमित राठौर की संक्षिप्त इलाज के बाद मौत हो गई। इस मामले में मेघानीनगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विशाल राजपूत और अनिल बघेल नाम के आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या के पीछे की असली कारण जानने के लिए जांच की।  असामाजिक तत्वों द्वारा गरबा बंद कराने की घटना के बाद तीसरी हत्या की घटना का सामना कर रही स्थानीय पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें