अहमदाबाद : लाखों की लूट के बाद एक कॉल और चंद मिनटों में आरोपी सलाखों के पीछे

प्रतीकात्मक छवि

पुलिस ने एलिसब्रिज इलाके से लूट का सारा सामान बरामद कर लिया

अहमदाबाद के सोला इलाके में देन दहाड़े हुई लूट की घटना में पुलिस ने चंद मिनटों में ही लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया है। सोने के जेवर ले जा रहे दो सेल्समैन को बीच-बचाव कर लाखों रुपये के जेवरात से भरा बैग लूट कर बाइक सवार दो युवक फरार हो गए थे।  हालांकि इससे पहले कि लुटेरे भाग पाते, पुलिस ने एलिसब्रिज इलाके से लूट का सारा सामान बरामद कर लिया।

व्यापारी को आभूषण दिखाने के लिए निकले थे


सोला पुलिस ने आरोपी संदीप गारंगे को गिरफ्तार कर लिया है। अहमदाबाद के छारानगर इलाके का रहने वाला युवक सोला इलाके में लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था, उसी दौरान एलिसब्रिज पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। सीजी रोड स्थित सोने-चांदी के आभूषण शोरूम विश्व गोल्ड से आभूषण लेकर सोला क्षेत्र के वंदेमातरम के पास कल्पेश कंसारा व विमल पटेल नाम के कर्मी एक अन्य व्यापारी को आभूषण दिखाने के लिए निकले थे। जहां वे चांदलोडिया क्षेत्र में गल्ला पर खड़े थे, वहीं दो लोगों ने लूट को अंजाम दिया।

गिरफ्तार आरोपी  का गंभीर आपराधिक इतिहास


पान पार्लर पर खड़े सेल्समैन को धक्का देकर दो बाइक सवार 12 लाख 33 हजार के सोने-चांदी के जेवरात से भरा बैग लेकर फरार हो गए। हालांकि, शिकायतकर्ता द्वारा तुरंत पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित करने के बाद पुलिस ने अलग-अलग स्थानों को घेर लिया और एलिसब्रिज क्षेत्र में संदिग्ध बाइक सवार को रोकने और जांच करने के बाद पता चला कि लूट की घटना को अंजाम देने वाला वही था। जिससे एलिसब्रिज पुलिस ने संदीप गारंगे नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लूट का सारा सामान बरामद कर आरोपी को सोला पुलिस के हवाले कर पूछताछ शुरू कर दी है। गौरतलब है कि इस अपराध में गिरफ्तार आरोपी संदीप गारंगो ने नवरंगपुरा में डकैती जैसे गंभीर अपराध में संलिप्त आरोपी का आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस ने आगे की पूछताछ शुरू कर दी है। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें