अहमदाबाद : आगामी 9 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेहसाणा के दौरे पर, तैयारियों में जुटा प्रशासन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 9 अक्टूबर को गुजरात वापस आ रहे हैं

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पीएम मोदी का गुजरात दौरा लगातार बढ़ रहा है और विभिन्न जगहों पर विकास कार्यों का शुभारंभ कर वे परोक्ष रूप से गुजरात की जनता को यह संदेश दे रहे हैं कि अगर केंद्र में बीजेपी की डबल इंजन वाली सरकार है तो, राज्य का विकास होगा और राज्य में प्रगति होगी।
 

मेहसाणा कलेक्टर द्वारा 32 समितियों का गठन किया गया है


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 9 अक्टूबर को गुजरात वापस आ रहे हैं। रविवार को शाम चार बजे बहुचराजी तालुका के देलवाड़ा में जनसभा और संबोधन करेंगे। इसके बाद उन्होंने मां मोढेरा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे और विभिन्न विकास कार्यों का शुभारंभ करेंगे। प्रधानमंत्री के इस संभावित कार्यक्रम को लेकर मेहसाणा कलेक्टर द्वारा 32 समितियों का गठन किया गया है। हालांकि इस बारे में प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी आदिवासी देवी मोढेश्वरी माता के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे


आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शरद पूनम के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी आदिवासी देवी मोढेश्वरी माता के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे। वर्तमान में तय संभावित कार्यक्रम के अनुसार 9 अक्टूबर को शाम 4:00 बजे वह देलवाड़ा में एक लाख लोगों की भीड़ को संबोधित करेंगे और शाम 6:00 बजे मोढेरा में मां मोधेश्वरी माता के दर्शन कर आशीर्वाद लेंगे। मोढेरा में सौर ऊर्जा संयंत्र सहित करोड़ों के विकास कार्यों का शुभारंभ करेंगे।

प्रशासन ने मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल के लिए हेलीपैड का निर्माण पूरा कर लिया है

इसके अलावा मोढेरा सूर्य मंदिर में विशेष लाइट एंड साउंड शो का आयोजन किया गया है। इसके लिए मेहसाणा कलेक्टर द्वारा 32 समितियों का गठन किया गया है, जिसमें प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों को लेकर छोटी-छोटी बातों की भी योजना बनाई गई है। प्रधानमंत्री के आगमन के लिए दो स्थानों पर चार हेलीपैड बनाए गए हैं। प्रशासन ने मुख्यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल के लिए हेलीपैड का निर्माण पूरा कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें