अहमदाबाद : सेल्फी लेने के चक्कर में चार युवकों की पानी में डूबने से हुई मौत

(Photo Credit : gujartkhabar.in)

मित्र के जन्मदिन की पार्टी मनाने के लिए हुये थे जमा

गुजरात के दहेगाम के नजदीक आए नर्मदा केनाल में अहमदाबाद शहर के चार युवकों की डूब जाने के कारण मौत हो गई थी। चारों युवक अहमदाबाद के कृष्णनगर में रहते थे। केनाल के पास अपने मित्र का जन्मदिन मनाने के लिए आए 6 युवकों में से चार युवक केनाल में डूब गए थे। अहमदाबाद के नरोडा-दहेगाम हाइवे पर रायपुर से वीरा तलावदी जाने वाली सड़क पर नर्मदा केनाल आई है। बुधवार को इस नर्मदा केनला में छह युवक एक बाइक और एक एकटिवा पर आए थे। सभी युवक अपने मित्र का जन्मदिन मनाने के लिए वहाँ आए थे। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सभी मित्र पहले डभोड़ा हनुमान मंदिर में दर्शन करने के लिए गए थे। सभी मित्रों में गौरव का पिछले दिन ही जन्मदिन था। इसके चलते सभी केनाल आए थे। इसी दौरान जब सभी सेल्फी लेने पहुंचे तो स्मित पटेल, जयदीप, निकुंज सागर और साहिल पटेल पानी में जाकर सेल्फी ले रहे थे। हालांकि गौरव को आईटीआई में जाना था, इसके चलते वह अपने मित्र के साथ निकलने लगा था। हालांकि थोड़े दूर जाने पर ही उसे अपने मित्रों की आवाज आने लगी। जब वह वापिस आया तो उसने देखा की उसके सभी मित्र पानी में डूब रहे थे। 
हालांकि अभी तक यह सामने नहीं आया है की चारों मित्र पानी में किस तरह डूबे है। हालांकि प्रारंभिक कारण यह बताया जा रहा है की एक मित्र को बचाने के चक्कर में अन्य मित्र भी पानी में डूबे होंगे। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के स्थानीय लोग और दमकल की टीम द्वारा पानी में डूबे चारों युवकों को ढूँढना शुरू किया गया था। हालांकि अभी तक किसी की जानकारी नहीं मिली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें