अहमदाबाद : ' आगामी दिनों में धोलेरा में विमान बनेगा ': पीएम

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

 गुजरात विधानसभा चुनाव के दिन नजदीक आ रहे हैं। तब गुजरात में हर पार्टी चुनाव जीतने के लिए प्रचार कर रही है। गुजरात में बीजेपी के स्टार प्रचारक भी प्रचार कर रहे हैं। बीजेपी की ओर से विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने की कोशिश की जा रही है। प्रधानमंत्री मोदी इस समय गुजरात के दौरे पर हैं। उन्होंने बावला में भाषण देते हुए कहा कि धोलेरा में जल्द ही विमान बनाए जाएंगे। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात के विकास के लिए आपको बीजेपी को जिताना होगा।

धोलेरा हिंदुस्तान का चहल-पहल का केंद्र बनेगा 


प्रधानमंत्री ने कहा कि निकट भविष्य में सुरेंद्रनगर तक औद्योगिक क्षेत्र बनाया जाएगा। साथ ही धोलेरा हिन्दुस्तान का चहल-पहल का केंद्र बनेगा। बावला में भाषण देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों के बारे में भी बताया। इस समय भाजपा नेताओं द्वारा खूब प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। प्रधानमंत्री पिछले तीन दिनों से गुजरात के दौरे पर भी हैं।

विकास के पथ पर अग्रसर है गुजरात 


वड़ोदरा में प्रधानमंत्री ने कहा, 'वर्तमान में विदेश से आए लोग गुजरात में उद्योग लगाने में काफी रुचि ले रहे हैं। गुजरात ने उद्योग के क्षेत्र में बहुत प्रगति की है। आज भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। हम ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था को पीछे छोड़कर पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गए हैं। वडोदरा में एक विमान निर्माण संयंत्र का उद्घाटन किया गया।'

वडोदरा के लोगों ने मुझे बड़ा किया


वडोदरा में प्रधान मंत्री ने भाजपा द्वारा किए गए अभियानों का अवलोकन किया। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने देश में 5जी आने की भी बात कही थी। साथ ही उन्होंने गुजरात में किए गए कई कार्यों के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहा, 'वडोदरा के लोगों ने मुझे पाला है। आज भी मुझे वडोदरा के पुराने लोग याद आते हैं।'' इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने वडोदरा के लोगों से अपने अंदाज में वोटिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़ने की बात कही।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें