अहमदाबाद : गुजरात में सेवा सेतु के सातवें चरण का मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने किया शुभारंभ

मुख्यमंत्री ने मणिपुर गांव में लाभार्थियों को लाभ वितरित कर कराया सेवा सेतु कार्यक्रम का शुभारंभ

पूरे राज्य में 2500 सेवा सेतु कार्यक्रमों के माध्यम से जनता को स्थानीय स्तर पर मिलेगा विभिन्न विभागों की 56 सेवाओं का लाभ

मुख्यमंत्री ने अहमदाबाद जिले के साणंद कस्बे के मणिपुर गांव में लाभार्थियों को लाभ वितरित कर कराया सेवा सेतु कार्यक्रम का शुभारंभ
मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने शुक्रवार को अहमदाबाद जिले के साणंद कस्बे के मणिपुर गांव से राज्यव्यापी सेवा सेतु कार्यक्रम के सातवें चरण का शुभारंभ किया। राज्य के नागरिकों को मिलने पात्र लाभ-सहायता स्थानीय स्तर पर सुलभ कराने के उदार जनसेवा भाव से सेवा सेतु कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। सेवा सेतु का सातवां चरण 5 जनवरी, 2022 तक राज्य में आयोजित होगा। 
उल्लेखनीय है कि पूरे राज्य में इस दौरान सेवा सेतु के 2500 कार्यक्रमों के जरिए सरकार के विभिन्न विभागों की लगभग 56 सेवाएं नागरिकों को स्थल पर ही उपलब्ध कराई जाएंगी। 
मुख्यमंत्री ने मणिपुर गांव से सेवा सेतु के सातवें चरण के शुभारंभ अवसर पर गंगा स्वरुपा सहायता योजना तथा मुख्यमंत्री महिला उत्कर्ष योजना के लाभार्थियों को चेक वितरित किए। इस अवसर पर कोरोना काल में बेहतर कार्य करने वाले तालुका स्वास्थ्य अधिकारी का सम्मान कर मुख्यमंत्री ने स्वास्थ्यकर्मियों को प्रोत्साहित किया। लाभ वितरण कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री ने सेवा सेतु कार्यक्रम के अंतर्गत लगाए गए विभिन्न स्टॉलों पर जाकर लाभार्थियों के साथ संवाद भी किया। 
उन्होंने लाभार्थियों से विभिन्न सरकारी योजनाओं का लाभ उठाने का भी अनुरोध किया। इस तरह उन्होंने सेवा सेतु कार्यक्रम के दौरान जनता के बीच जाकर ‘हमारे मुख्यमंत्री-हमारे साथ और हमारे लिए’ की अनुभूति कराई। इस अवसर पर गुजरात भाजपा के महामंत्री  प्रदीपसिंह वाघेला, जिला कलक्टर संदीप सागले और जिला विकास अधिकारी अनिल धामेलिया सहित कई महानुभाव उपस्थित थे। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें