अहमदाबाद : सड़क के बीचोंबीच लगी कार में आग, बड़ा हादसा होने से बचा

(Photo Credit : gujarati.news18.com)

समय पर दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू, मामले में कोई हताहत नहीं

अहमदाबाद में ओधव में कल शाम 5.30 बजे दमकल भवन के सामने मेन रोड से गुजर रही मारुति ओमनी कार में आग लग गई। इस घटना के बाद रस्ते पर भागदौड़ मच गई. ओधव रोड के बीचोबीच कार में आग लग जाने से हालात गंभीर हो गये। कार में आग लगने के बाद लोग विस्फोट के डर से कार से उचित दूर सुरक्षित दूरी पर चले गए।
आपको बता दें कि ओधव फायर स्टेशन के सामने खरीकत नहर के पास ओधव से सोनी चली की ओर मुख्य मार्ग से गुजर रही चलती कार में आग लग जाने से सड़क पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. हालांकि किसी भी प्रकार के नुकसान से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था।जहाँ ये घटना घटी उसके पास ही फायर ब्रिगेड की इमारत थी और अगर आग बिकराल रूप ले लेती तो सार्वजनिक सड़क पर आग के कारण और अधिक नुकसान और किसी भी अन्य बड़ी समस्या का कारण बन सकती थी। स्थानीय लोगों के अनुसार आग लगने से सड़क पर जाम लग गया।
कार में सवार सभी यात्रियों को समय पर सही सलामत कार से बाहर निकाला गया। कार में सीएनजी होने के कारण विस्फोट होने का खतरा था और इससे आग के और बढ़ने की संभावना थी। फ़िलहाल मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। दमकल विभाग के मुताबिक आग लगने की शुरुआत कार में शार्ट सर्किट से होने की आशंका जताई जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें