उत्तर प्रदेश के बाद अब नैनीताल से भी हुआ ‘सड़क पर लड़ाई’ का वीडियो वायरल

(Photo Credit : gujaratibhasha.in)

वायरल वीडियो में एक महिला पुलिस के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में सेंट्रल रोड पर एक महिला द्वारा एक कैब ड्राइवर को मारने वाले वीडियो के बाद एक और ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पुलिस के साथ बदसलूकी करती नजर आ रही है। यह वीडियो उत्तराखंड के नैनीताल का है, जहां घूमने आई एक महिला ने महिला एसआई से हाथापाई करने की कोशिश की। महिला और उसके साथियों ने पुलिसकर्मी को उसकी वर्दी उतारने की धमकी भी दी।
दरअसल, नैनीताल के तल्लीताल में पुलिस लगातार चेकिंग कर रही थी और इसी बीच कांच के शीशों पर काली फिल्म के साथ हिमाचल नंबर एक की एक कार वहां पहुंच गई। इसके बाद ऑन-ड्यूटी महिला पुलिस उपनिरीक्षक (एसआई) राजकुमारी सिंघानिया ने गाड़ी को रुकवाकर नियमानुसार उसे हटाने को कहा, लेकिन इसके बाद कार चालक नाराज हो गया और महिला पुलिसकर्मी से झगड़ा करने लगा।
इसी दौरान कार में मौजूद एक महिला ने पुलिसकर्मियों को गाली देने के अलावा हाथापाई भी की और इसके बाद उनके बीच भारी कहासुनी हो गई। कार में सवार पर्यटकों ने पुलिसकर्मियों को अहंकार दिखाते हुए उन्हें पैसे लेकर और जाने देने की बात कही। हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
कार में सवार महिला का दुर्व्यवहार इस कदर बढ़ गई कि उसने पहले महिला इंस्पेक्टर को धमकाया उन्होंने पुलिसकर्मियों को उसकी वर्दी भी उतारने की भी धमकी दी। महिला ने कहा कि अगर तुम्हें पैसे चाहिए तो बताओ, तुम कार का कुछ नहीं कर सकते।  सड़क पर हो रहे हंगामे को देख स्थानीय लोग बीच-बचाव करने आए। इस पर सैलानियों ने स्थानीय लोगों को दो कोड़ी बता दी और कहा कि तुम जैसे लोग हमारे घर में खुद को रख लो। इसके बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश है। स्थिति को बिगड़ता देख पुलिस ने किसी तरह अतिरिक्त बल बुलाकर उन्हें काबू में किया और छह करोड़ रुपये मूल्य की एक गाड़ी को जब्त कर लिया।
पुलिस के अनुसार दिल्ली के वसंत विहार निवासी शिवम मिश्रा, विवेक और संदीप और कानपुर निवासी स्मिता के खिलाफ एक सरकारी कर्मचारी का अपमान करने, धमकी देने और सरकारी काम में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 353 और 186 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें