सगाई के बाद युवती ने बनाए मंगेतर के बाद संबंध, अधिक खून बहने से हुई मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर

मृत्यु के पहले बयान में युवती ने युवक के खिलाफ नहीं दर्ज करवाई कोई भी शिकायत, विशेषज्ञों से सलाह के बाद लिया जाएगा कोई भी निर्णय

सगाई के बाद मंगेतर के साथ शारीरिक संबंध बनाना एक युवती के लिए मौत का कारण बन गया है। संबंध बनाने के कारण युवती खून बहना शुरू हो गया और इसके कारण उसकी मौत हो गई। मौत से पहले लड़की ने अपने मंगेतर के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया। हालांकि मामला एक युवती की मौत का है इसलिए पुलिस ने लड़की के मंगेतर को हिरासत में ले लिया है। कानूनी सलाह के बाद लड़की के मंगेतर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। घटना भोपाल के कोलार इलाके की है।
पुलिस के मुताबिक, शख्स की मंगनी की मंडीदीप में रहने वाली 28 साल की महिला से सगाई हुई थी और कुछ महीने बाद दोनों की शादी होनी थी। युवती पांच सितंबर को अपने मंगेतर से मिलने भोपाल आई थी। जहां दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने। हालांकि संबंध बनाने के बाद युवती का खून बहने लगा। युवक तुरंत ही उसे नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक काफी कोशिश के बाद भी खून नहीं रुका, जिससे युवती की मौत हो गई।
भोपाल एसएसपी अंकित जायसवाल ने कहा कि कानूनी सलाह लेने के बाद मामले में कोई भी कार्यवाही की जाएगी। युवती ने मौत से पहले युवक के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया है और दोनों वयस्क हैं। हालांकि पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है। इस मामले के किसी भी पहलू को छोड़ा नहीं जाएगा। मामला बेहद गंभीर है। मामले की जांच के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया है। साथ ही डॉक्टरों के साथ-साथ कानूनी सलाह भी ली जा रही है। 
युवती ने मौत से पहले जो बयान दिया था उसमें युवती ने बताया कि वह मंडीदीप की रहने वाली है और उसकी सगाई हो चुकी है। वह अपने मंगेतर से मिलने के लिए ही भोपाल आई थी। हालांकि, लड़की ने अपने मंगेतर के खिलाफ कोई बयान दर्ज नहीं कराया। फिलहाल इस मामले में युवक के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। डॉक्टर की सूचना पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। इस मामले में अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। मौत का सही कारण भी पता नहीं चल पाया है। एक बार पोस्ट्मॉर्टेम हो जाता है इसके बाद कोई भी कार्यवाही के बारे में निर्णय लिया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें