चार साल के रिलेशन के बाद गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए किया मना तो प्रेमी ने जमीन पर पटक दिया सर

(Photo Credit : IANS)

ट्यूशन पढ़ने आई थी प्रेमिका तो विवाद बढ़ने पर जमीन पर पटक दिया सर

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक प्रेमी ने अपनी ही गर्लफ्रेंड का सर जमीन पर पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी प्रेमी को दर्री पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच पिछले काफी समय से बहस हो रही थी। पर युवती ने उसे यह कहते हुये मना कर दिया कि उससे शादी करने कि उसकी औकात नहीं है। इतना सुनते ही युवक का पारा खसका और उसने युवती का गला दबा दिया और  उसका सर जमीन से पटक कर उसकी हत्या कर दी। 
पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 20 वर्षीय सुजान मालिक जो कि दर्री  के अटल आवास कॉलोनी में रहते है। इसी कॉलोनी में रहने वाली 19 वर्षीय मोनिका मंडल के साथ पिछले चार सालों से उसके संबंध थे। सुजान मोनिका के साथ शादी करना चाहता था, जिसके बारे में उसने मोनिका से बात कि तो उसने सुजान को शादी के लिए मना कर दिया। मना करने के बाद जब मोनिका ट्यूशन पढ़ने गई थी। वही सुजान ने उसकी हत्या कर दी थी। 
सुजान पढ़ाई के साथ ट्यूशन भी पढ़ाता था, इसके लिए उसने कॉलोनी में एक रूम भी किराये पर लिया था। सोमवार को ट्यूशन पढ़ाने के बाद दोनों के बीच विवाद हुआ। पुलिस के अनुसार शादी कि बात को लेकर सुजान पिछले कई दिनों से खाना भी नहीं खा रहा था और लगातार मोनिका को शादी के लिए मना रहा था। हालांकि जब मोनिका नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या कर ई। हत्या करने के बाद जब सुजान मकान के पीछे के हिस्से से भाग रहा था तभी आसपास के लोगों ने उन्हें देख लिया था। इसके बाद दोनों के परिवार को यह बात पता चली थी। सुजान जंगल में जाकर छिप गया था। आसपास के लोग जब मकान पहुंचे तो मोनिका कि लाश को खून से लथपथ पड़ी थी। घटना कि जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सुजान को पकड़ने के लिए जंगल की और पहुंची, जहां से पुलिस ने उसे हिरासत में लिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें