संबंध बनाने के बाद बोयफ्रेंड ने बताया ऐसा रहस्य की उड़ गए गर्लफ्रेंड के होश

प्रतिकात्मक तस्वीर

संबंध बनाने के बाद प्रेमी ने बताया अपनी बीमारी के बारे मे तो उड़ गए प्रेमिका के होश, प्रेमिका ने तुरंत ही करवाया ब्लड टेस्ट

आम तौर पर प्रेमी कपल एक दूसरे के साथ सभी बातें शेयर करते है। हालांकि कभी-कभी इस तरह से अपनी बातें शेयर करना भी तकलीफ का कारण बन सकता है। यूनाइटेड किंग्डम के लंदन से एक ऐसा ही मामला सामने आया था। जहां एक बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को जब अपनी बीमारी के बारे में बताया तो उसकी गर्लफ्रेंड बिलकुल ही परेशान हो गई। अपना रहस्य बताने के बाद युवक काफी परेशान हो गया है। 
अंग्रेजी अखबार द सन में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, दो महीने पहले युवती को एक युवक के साथ प्रेम हो गया था। दोनों के दूसरे के काफी करीब आ गए थे। एक दूसरे के प्यार में पागल दोनों ने एक दूसरे के साथ संबंध भी स्थापित कर लिए। पर इसके बाद जब युवक ने अपने बारे में सच्चाई बताई तो उसे सुनकर उसकी प्रेमिका काफी डर गई थी। प्रेमिका ने बताया कि उसके बोयफ्रेंड ने उसे बताया कि वह हर्पिस से पीड़ित है। युवक यह बात उसे पहले ही कहना चाहता था पर उसे डर था कि वह उसे छोडकर चली जाएगी। 
प्रेमिका ने कहा कि उसके बोयफ्रेंड ने उसके साथ धोखा किया है। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था। जैसे ही उसे बारे में पता चला उसने तुरंत ही अपना ब्लड टेस्ट करवाया। हालांकि यदि विशेषज्ञों की माने तो यह रोग किसी के संपर्क में आने से, साथ खाना खाने से या संबंध स्थापित करने से नहीं होता है। कई बार रोग से पीड़ित अन्य लोगों को इस बारे में कहने से डरते है, कोंकी उन्हें डर होता है की लोग उनसे दूर हो जाएगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें