आमिर खान ने लिया ग्रीन इंडिया चैलेंज में हिस्सा

(Photo Credit : IANS)

हैदराबाद, 19 सितम्बर (आईएएनएस)| लोकप्रिय अभिनेता आमिर खान ने रविवार को हैदराबाद में पौधे लगाकर 'ग्रीन इंडिया चैलेंज' में भाग लिया। अभिनेता ने वर्तमान में हैदराबाद की यात्रा पर, बेगमपेट के पुराने हवाई अड्डे पर ग्रीन इंडिया चैलेंज में भाग लिया।
'लाल सिंह चड्ढा' के मुख्य अभिनेता ने अपने सह-कलाकार नागा चैतन्य और राज्यसभा सांसद जोगिनपल्ली संतोष कुमार के साथ पौधे लगाए। आमिर खान ने ग्रीन इंडिया चैलेंज को आगे बढ़ाने में संतोष कुमार के प्रयासों की सराहना की और लोगों से वृक्षारोपण में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए आगे आने की अपील की। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने कई चुनौतियां देखी हैं लेकिन ग्रीन इंडिया चैलेंज हरियाली में सुधार के लिए प्रमुख चालक बन गया है।
इस कार्यक्रम में ग्रीन इंडिया चैलेंज के प्रतिनिधि राम मोहन और राघव भी मौजूद थे। 2018 में संतोष कुमार द्वारा शुरू किए गए ग्रीन इंडिया चैलेंज में कई प्रमुख राजनेताओं और मशहूर हस्तियों ने भाग लिया है। अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, संजय दत्त, अजय देवगन, श्रुति हासन, श्रद्धा कपूर, चिरंजीवी, नागार्जुन, प्रभास, कृष्णा, पवन कल्याण, महेश बाबू, राजामौली, सामंत, पुलेला गोपीचंद, पी.वी. सिंधु, साइना नेहवाल और सानिया मिर्जा ने अब तक चुनौती में भाग लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें