PUBG गेम खेलकर पगलाए युवक ने परिजनों पर ही बरसाई गोलियां!

(Photo Credit ; en.wikipedia.org)

गेम खेलने के लिए पड़ती थी हमेशा डांट, पड़ोसियों ने पकड़ कर पुलिस को सौंपा

विश्वभर में लोग PUBG गेम के पीछे पगलाए हुये है। कई लोगों ने गेम के चलते आत्मह्त्या कर ली होने की या तो अन्य की जान ले लेने की घटना कई बार सामने आई है। कुछ ऐसा ही एक और किस्सा पाकिस्तान के लाहोर शहर में से सामने आया है। जहां एक युवक ने पबजी गेम के सीन को रीक्रिएट करने के लिए अपने ही परिवार के चार लोगों को गोली मार कर उनकी हत्या कर दी है। 
स्थानिक अहेवालों के अनुसार, लाहोर के नावा कोट के पास यह घटना हुई थी। यहाँ रहने वाले राणा बिलाल नाम के एक युवक ने पबजी के एक सीन को रीक्रिएट करने के लिए अपने सर पर हेलमेट और जेकेट पहन लिए। इसके बाद हाथ में पिस्टल लेकर वह घर में घुसा और गेम की तरह ही गोलियां चलना शुरू कर दिया। जिसके चलते युवक के भाई-भाभी, बहन और एक मित्र की मोत हुई थी, जबकि एक पड़ोसी घायल हुआ था।
स्थानिक मीडिया द्वारा पूरी घटना के सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। जहां आरोपी लगातार गोली चलाते दिखाई दे रहा है। आसपास रहने वाले लोगों ने गोलियों की आवाज सुनकर वहाँ पहुँच कर राणा को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पड़ोसी ने कहा की राणा ने अंधाधुंध फायरिंग की थी, जिसके चलते उसकी बंदूक की सभी गोलियां भी खतम हो गई थी। लाहोर के डीएसपी उम्र बालूच ने कहा की युवक पूरे दिन गेम में ही व्यस्त रहता था, जिसके चलते कई बार उसके भाई और भाभी ने उसे डांटा था। जिसके बाद युवक कहीं से पिस्टल ले आया था। 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें