पैराग्लाइडिंग के एक वीडियो से वायरल हुआ शख्स अब इस खुबसूरत अभिनेत्री के साथ कर रहा है पैराग्लाइडिंग

“सौ, दो सौ ज्यादा ले ले पर किसी तरह लैंड करा दे....!” बीते साल इस वीडियो से वायरल हुए विपिन कुमार अब अलिया के साथ कर रहा पैराग्लाइडिंग

आपको बीते साल पैराग्लाइडिंग कर रहे युवक का वायरल हुए एक वीडियो याद होगा जिसमें वो बंदा आसमान की ऊँचाइयों पर पहुँच कर तरह तरह के बहाने बनाते हुए खुद को नीचे उतरने की बात करता हुआ दिखाई देता है। अब इस वीडियो के जरिए वायरल हुए शख्स की किस्मत रातोंरात बदल गई है। एक समय खुद को जमीन पर लैंड कराने की मिन्नतें कर रहा इस युवक को आलिया भट्ट के साथ पैराग्लाइडिंग करने का मौका मिला। जब यह वीडियो लोगों को देखने को मिला तो लोग इस बात से हैरान हो गए। इस शख्स का नाम विपिन कुमार है। विपिन कुमार का वीडियो कुछ साल पहले सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा था।
इस वीडियो में वह पैराग्लाइडिंग कर रहे थे। हालांकि, वह इतना डरा हुआ था कि उसे पैराग्लाइडिंग करते हुए और प्रशिक्षक से किसी भी तरह नीचे उतरने के लिए भीख मांगते हुए देखा गया था। इस शख्स का अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। हालांकि इस वीडियो में आलिया उनके साथ पैराग्लाइडिंग करती नजर आ रही हैं। दरअसल यह कैडबरी की पर्क चॉकलेट क एक विज्ञापन है। इस ऐड को इस तरह शूट किया गया है कि ऐसा लग रहा है कि आलिया उनके साथ पैराग्लाइडिंग कर रही हैं। इस वीडियो को विपिन कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
इस वीडियो को शेयर करते हुए विपिन कुमार ने कैप्शन दिया, "कौन कहता है कि एक मीम आपको ऊंचाइयों पर नहीं ले जा सकता? कौन कहता है मीम की जिंदगी सिर्फ एक या दो महीने लंबी होती है? यह सब बातें बकवास है। मैं आलिया भट्ट के साथ शूटिंग कर रहा हूं।' विपिन ने आलिया भट्ट और कैडबरी को भी धन्यवाद दिया। विपिन के लिए इस ऐड में काम करना किसी सपने के सच होने जैसा था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें