चालू ट्रेन से एक के बाद एक 3 लड़कियां कूद पड़ीं! IPS ने साझा किया वीडियो

चालू ट्रेन से एक के बाद एक 3 लड़कियां कूद पड़ीं! IPS ने साझा किया वीडियो

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें एक चलती हुई ट्रेन में से एक के बाद तीन लड़कियां कूद रही है। यह दिलधडक वीडियो एक आईपीएस अधिकारी ने साझा किया है। जिसे देखने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित हो गया था। 
वीडियो शेयर करने वाले आईपीएस क़ैसर खालिद ने बताया कि घटना महाराष्ट्र के जोगेश्वरी रेलवे स्टेशन की है। जहां चलती ट्रेन में नीचे उतरने का प्रयास कर रही एक लड़की गिर जाती है। हालांकि इसके पहले की कोई दुर्घटना हो वहाँ मौजूद होमगार्ड ने उसे बचा लिया था। सारी घटना रेलवे स्टेशन पर लगे हुये सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
IPS द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक लोकल ट्रेन स्टेशन से निकल रही है, लेकिन जब ट्रेन की रफ्तार बढ़ जाती है तो एक लड़की ट्रेन से कूद जाती है, लड़की का संतुलन बिगड़ जाता है और वह प्लेटफॉर्म के बिल्कुल किनारे पर गिर जाती है. तभी एक गार्ड उसकी मदद के लिए दौड़ता है और उसे ट्रेन से गिरने से बचाता है। इस बीच दो अन्य लड़कियां भी चलती ट्रेन से कूदती नजर आ रही हैं।
गार्ड की पहचान जीआरपी जवान अल्ताफ शेख के रूप में हुई है। अल्ताफ को उनकी सतर्कता के लिए सम्मानित किया गया है। IPS कैसर खालिद ने अपने ट्वीट में लिखा, "होमगार्ड अल्ताफ शेख ने 16 अप्रैल को जोगेश्वरी स्टेशन पर उपनगरीय ट्रेन में चढ़ते समय गिर गई एक महिला यात्री की जान बचाई. अल्ताफ को उनकी सतर्कता और कर्तव्य के प्रति समर्पण के लिए पुरस्कृत किया जा रहा है।'