बिहार में सड़क किनारे खेत से 3 शव बरामद, हत्या की आशंका

प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo : IANS)

सुपौल, 2 अप्रैल (आईएएनएस)| बिहार के सुपौल जिले के पीपरा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को सड़क किनारे खेत से तीन शव बरामद किए गए हैं। ये शव बरामद होने से इलाके के लोग सहमे हुए हैं। शवों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।
पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पीपरा थाना क्षेत्र के निर्मली मुख्य सड़क से कुछ ही दूरी पर निर्मली-मुसहररोड के किनारे दो अलग-अलग जगहों से तीन शव बरामद किए गए हैं। शुक्रवार की सुबह ग्रामीण जब खेत में काम करने के लिए निकले तब खेतों में पडे इन शवों पर उनकी नजर पड़ी और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
पीपरा के थाना प्रभारी संतोष कुमार निराला ने आईएएनएस को बताया कि शव को देख ऐसा प्रतीत होता है कि तीनों की हत्या अन्य जगहों पर कर शव को यहां फेंक दिया गया है। उन्होंने कहा कि शव पर कहीं भी गहरे जख्म के निशान नहीं है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि तीनों की हत्या गला दबाकर की गई है। उन्होंने कहा कि तीनों की उम्र 40 से 50 वर्ष के करीब हैं।  निराला ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। उन्होंने कहा कि अब तक शवों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है। आसपाास के थानों को इसकी सूचना दे दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें