19 साल की युवती 15 साल की किशोरी को भगा ले गई

प्रतिकात्मक तस्वीर

पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर शुरू की जांच

कुछ ही दिन पहले कतारगाम क्षेत्र में एक महीने पहले ही रहने के लिए आई नेपाली परिवार की एक 15 साल की किशोरी गुम हो गई थी। जिसमें पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान पता चला कि कुछ दिनों पहले वह अमरोली क्षेत्र में रहने वाली 19 साल की बंगाली महिला से मिली थी। यह बंगाली महिला ही उसे भगा ले गई है।
पुलिस ने इस मामले में सृष्टि विरुद्ध के कृत्य का मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू की है। घटना ऐसी है कि कतारगाम क्षेत्र में 1 महीने पहले एक नेपाली परिवार रहने आया था। लॉकडाउन के कारण वापी में नौकरी छूट जाने से यह परिवार सूरत स्थाई हुआ है। कुछ दिनों पहले 15 अप्रैल को उनकी 15 साल की बेटी गायब हो गई। इस बारे में घर वालों ने कतारगाम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई तब पता चला कि वह वापी में जहां रहते थे। वहां पर 2 महीने पहले उनका परिचय 19 साल की बंगाली युवती के साथ हुआ था। वहीं युवती इस नेपाली परिवार की बेटी को लेकर भाग गई है।
अमरोली क्षेत्र में दोनों युवतियों का लोकेशन ट्रेस होने के बाद पुलिस वहां पहुंची थी। पुलिस को लग रहा था कि इन दोनों युवतियों को कोई आदमी भगा ले गए हैं, लेकिन वहां जाकर पुलिस में देखा तो 19 साल की एक युवती ने नेपाली किशोरी को भगाया था। यह देखकर पुलिस भी दंग रह गई। जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो दोनों ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। बाद में पुलिस को यह मामला सजातीय प्रेम संबंध का होने का ख्याल आया। हालांकि इसमें से एक युवती वयस्क होने के कारण पुलिस ने उस पर अपहरण का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें