सूरत : ड्रिंक एंड ड्राइव मामले में जमानत खारिज होने पर फरार अतुल बेकरी का मालिक पुलिस में हाज़िर हुआ

अग्रिम जमानत की अर्जी देने के बाद भी पुलिस थाने में उपस्थित होने से लोगों में आश्चर्य

हिट एंड रन केस के आरोपी अतुल वेकरिया बुधवार को अचानक उमरा पुलिस स्टेशन के समक्ष हाजिर हो गए। पुलिस ने गिरफ्तारी के पूर्व अतुल वेकरिया का कोरोनावायरस टेस्ट करवाया जो की पॉजिटिव आने के बाद पुलिस ने अतुल को सिविल हॉस्पिटल में दाखिल किया है। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण अतुल वेकरिया की गिरफ्तारी पर भी रोक लग गई है।
मिली जानकारी के अनुसार 26 तारीख के रोज अतुल वेकरिया नवसारी की ओर से अपने फोर व्हीलर में तेजी से आ रहे थे उस दौरान यूनिवर्सिटी रोड पर 28 साल की उर्वशी मनोज चौधरी को जोरदार टक्कर मारी थी। जिसके चलते उसकी मौत हो गई। इसके बाद भी उन्होंने अपनी कार रोकने के बजाय चलाना जारी रखा इस तरह से तीन चार गाड़ियों को ठोक ठोकर मार दी। अंत में लोगों ने को रुकवाया और पेट्रोलिंग कर रही पुलिस वैन को सौंप दिया। इस मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 304(अ) के अंतर्गत केस दर्ज किया था जिसके कारण दूसरे दिन ही अतुल वेकरिया को जमानत मिल गई। इस कारण लोगों में नाराजगी थी। 
अतुल वेकरिया की शराब पीए होने के रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कोर्ट में अतुल वेकरिया की जमानत अर्जी नामंजूर करने और गिरफ्तारी की गुहार लगाई थी जिसे क मंजूरी मिलने के बाद अतुल वेकरिया फरार हो गया। बाद में बुधवार सवेरे 10:30 बजे आश्चर्यजनक ढंग से अतुल वेकरिया पुलिस के समक्ष उपस्थित हो गया। सूरत अहमदाबाद सहित अन्य शहरों में पुलिस की रेड की जा रही थी और अतुल वेकरिया खुद ही पुलिस के समक्ष उपस्थित हो गया यह बात अभी तक लोगों के समझ में नहीं आ रही। धरपकड़ के पहले उसकी कोरोना की जांच कराई गई जिसमें कि वह पॉजिटिव आने पर उपचार के लिए दाखिल किया गया है। अतुल वेकरिया ने गिरफ्तारी से बचने के लिए सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी की है। जिसकी सुनवाई 9 तारीख को होनी है। कोर्ट में सुनवाई बाकी है। इसके पहले ही अतुल बेकरी या 2 दिन पुलिस में क्यों उपस्थित हो गया यह आश्चर्यजनक है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:


ये भी पढ़ें