बड़ी पार्टी होने के लिए सबको साथ लेकर चलना जरूरी : सीआर पाटिल

लोकसभा चुनाव में पार्टी विकास और प्रधानमंत्री की गारंटी को लेकर मैदान में उतरी है

बड़ी पार्टी होने के लिए सबको साथ लेकर चलना जरूरी : सीआर पाटिल

अहमदाबाद, 27 फरवरी (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल मंगलवार को अहमदाबाद के एक होटल में पत्रकारों से मुखातिब हुए। पत्रकारों के ढेरों सवाल का उन्होंने जवाब दिए। आगामी लोकसभा चुनाव से संबंधित सवालों पर उन्होंने कहा कि सभी 26 सीटों के लिए दावेदारों के 3-3 नामों का पैनल तैयार किया गया है, लेकिन साथ ही उन अतिरिक्त नामों को भी लिस्ट में रखा गया है, जिन्होंने दावेदारी की, परंतु शॉर्ट लिस्ट नहीं हुए हैं।

पार्टी में कांग्रेस समेत अन्य दलों के कई नेताओं के शामिल होने के सवाल पर पाटिल ने कहा कि जब पार्टी बड़ी होती है तो सबको साथ लेकर चलना पड़ता है, भाजपा ने नीति और सिद्धांतों के साथ रहते हुए सभी को स्वीकार किया है। पार्टी में शामिल हुए लोगों से किसी तरह का कमिटमेंट नहीं किया गया है, यह लोग बिना किसी शर्त के पार्टी की विचारधारा को स्वीकार करते हुए शामिल हुए हैं। पाटिल ने कहा कि पार्टी के उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर लोगों ने दावेदारी की है, यह पार्टी के आंतरिक लोकतंत्र की देन है।

पाटिल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी विकास और प्रधानमंत्री की गारंटी को लेकर मैदान में उतरी है। देश में राम मंदिर, अनुच्छेद 370 का हटाने समेत की ऐतिहासिक कार्य पूरे हुए हैं। इस अवसर पर पत्रकारों के गुजरात से संबंधित शिक्षक बहाली, पेपर लीक आदि कई सवालों के भी पार्टी अध्यक्ष पाटिल ने जवाब दिए।

Tags: Ahmedabad