अहमदाबाद : शादी में खाने के बाद दूल्हा-दुल्हन समेत 45 लोगों को फूड पॉइजनिंग, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया

बारात राजपीपला से अहमदाबाद के निकोल आई थी, वापस जाते समय रास्ते में नडियाद के पास बारातियों को दस्त और उल्टी होने लगी

अहमदाबाद : शादी में खाने के बाद दूल्हा-दुल्हन समेत 45 लोगों को फूड पॉइजनिंग, सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया

इस समय गुजरात में शादियों का दौर जोरों पर है और जहां एक ओर जगह-जगह शहनाइयां बज रही हैं, वहीं दूसरी ओर अहमदाबाद में शादी में खाने के बाद दूल्हा-दुल्हन समेत 45 लोग फूड प्वाइजनिंग की चपेट में आ गए। रास्ते में तबीयत बिगड़ने पर दूल्हा-दुल्हन समेत बारातियों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अहमदाबाद से बारात लौटते समय बारातियों को फूड पॉइजनिंग का असर हुआ

अहमदाबाद के निकोल में राजपिपला से बारात लेकर आये दूल्हा-दुल्हन समेत बारातियों को नडियाद के पास अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद तुरंत नडियाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। विवाह समारोह में सभी बारातियों ने दूध से बना जूस और हलवा का सेवन किया। इसके अलावा लड़की पक्ष के पांच लोगों को भी फूड प्वाइजनिंग के कारण इलाज के लिए मणिनगर के एलजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अहमदाबाद से राजपीपला लौटते वक्त दूल्हा-दुल्हन समेत 45 बारातियों को फूड प्वाइजनिंग हुई।

नडियाद टोल के पास बारातियों की तबीयत बिगड़ गई

हिंमाशु भावसार और उनका परिवार एक बस एवं चार कारों से बारात लेकर राजपिपला से अहमदाबाद के निकोल में शादी के लिए आये थे। शादी में दुल्हन की विदाई के बाद अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर नडियाद टोल के पास दूल्हा-दुल्हन समेत परिवार के लोगों की तबीयत बिगड़ गई। बाराती सोमवार देर रात शादी संपन्न होने के बाद बस से अहमदाबाद से राजपीपला लौट रहे थे। तभी नडियाद के पास उन्हें उल्टी-दस्त होने लगी। अहमदाबाद से शादी समारोह से लौटते समय बस के अंदर यात्रियों के पेट में दर्द होने लगा। चलती बस में यात्री फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित होने लगे और उन्हें उल्टी-दस्त होने लगी।

Tags: Ahmedabad