सूरत : एमएसएमई के नए प्रावधान एक साल के लिए  पोस्टपोंड करने व्यापारियों द्वारा संकीर्तन का आयोजन

राधाकृष्णा टेक्सटाइल मार्केट परिसर में व्यापारियों के विभिन्न संगठनों और संस्थाओं द्वारा प्रार्थना की गई

सूरत : एमएसएमई के नए प्रावधान एक साल के लिए  पोस्टपोंड करने व्यापारियों द्वारा संकीर्तन का आयोजन

सूरत में टेक्सटाइल युवा ब्रिगेड द्वारा राधाकृष्णा टेक्सटाइल मार्केट परिसर में स्थित राधाकृष्ण मन्दिर के सामने  में भगन्नाम संकीर्तन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

एमएसएमई के नए प्रावधान को लेकर कपडा व्यापारी असमंजस की स्थिति में है। छोटे और मध्यम श्रेणी के व्यापारियो को नुकसान न हो तथा सरकार द्वारा इसे पोस्टपोंड करके अगले वर्ष परिष्कृत रूप से लागू करने की प्रार्थना के साथ हरिनाम संकीर्तन किया गया।

गौरतलब है कि एमएसएमई के नए प्रावधान से कपड़ा मार्केट में व्यापार कई दिनों से ठप्प है। इस प्रावधान की पूरी जानकारी न व्यापारियों के पास है और न ही चार्टेड अकॉउंटेड के पास। इसी के मद्देनजर गुरुवार शाम ईश्वर से इस स्थिति से निजात दिलवाने हेतु प्रार्थना की गई।  

टेक्सटाइल युवा ब्रिगेड के साथ सेवा फाउंडेशन तथा आढ़तिया कपड़ा एसोसिएशन के सदस्यों ने भी इस कार्यक्रम में प्रार्थना कर संकीर्तन किया। सेवा फाउंडेशन के संस्थापक अशोक गोयल, अध्यक्ष राजीव ओमर, महेश पाटोदिया,पंकज गोयल,आढ़तिया कपड़ा एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रह्लाद अग्रवाल, केदारनाथ अग्रवाल, सहमंत्री सुदर्शन मातनहेलिया, प्रेमकुमार माखरिया, टेक्सटाईल युवा ब्रिगेड के संस्थापक राजू तातेड़, अध्यक्ष ललित शर्मा, कोषाध्यक्ष सुरेंद्र सेठिया, मुकेश डागा, नारायण शर्मा सहित कई व्यापारी इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

संकीर्तन में ज्योतिर्मय शर्मा ने मृदंग वादन किया। सभी ने एक स्वर में इस प्रावधान को एक साल के लिए  पोस्टपोंड करने की मांग की। 

Tags: Surat