अंकिता लोखंडे को फिर आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

बिग बॉस' के घर में एक बार फिर अंकिता ने सुशांत की मौत पर टिप्पणी की है

अंकिता लोखंडे को फिर आई सुशांत सिंह राजपूत की याद

'पवित्र रिश्ता' फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इन दिनों 'बिग बॉस' के घर में हैं। वह अपने पति विक्की जैन के साथ 'बिग बॉस' के 17वें सीजन में हिस्सा ले चुकी हैं। वह अक्सर इस घर में अपनी पिछली घटनाओं के बारे में बात करती रहती हैं। अंकिता एक समय दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में थीं। सात साल बाद उनका ब्रेकअप हो गया। 'बिग बॉस' के घर में एक बार फिर अंकिता ने सुशांत की मौत पर टिप्पणी की है।

अंकिता मुनव्वर से कहती हैं कि उनकी ब्रेकअप शायरी उन्हें पुरानी यादों की याद दिलाती है। वह कहती हैं, ये सब बातें मत करो, इससे बहुत असर पड़ता है, लेकिन आपकी शायरी अच्छी थी, मुझे बहुत पसंद आयी। बाद में वह सुशांत की फिल्म 'एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' का गाना 'कौन तुझे' गाना शुरू कर देती हैं।

सुशांत को याद करते हुए अंकिता ने मुनव्वर से कहा, ''वह बहुत अच्छे इंसान थे। मुझे यह कहते हुए बहुत अजीब लग रहा है कि वहां था। खैर अब हालात सामान्य हो गए हैं। सुशांत विक्की के भी दोस्त थे, लेकिन अब वह इस दुनिया में नहीं हैं, इसलिए यह बहुत बुरा एहसास है।'' जब दोनों बातें कर रहे होते हैं तो मुनव्वर अंकिता से सुशांत की मौत के बारे में पूछते हैं।

अंकिता ने कहा, ''मैं अभी इस बारे में बात नहीं करना चाहती। दरअसल, ऐसा नहीं है कि मैं आपको ये बताना नहीं चाहती बल्कि..'' इस पर मुनव्वर ने कहा, ''सुशांत की मौत को लेकर लोगों ने अपनी-अपनी अलग-अलग बातें बताई हैं। परंतु तुम उन लोगों में से हो जो सत्य जानते हैं।” इसके बाद अंकिता ने खुलासा किया कि वह सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुई थीं। “मैं उनके अंतिम संस्कार में भी नहीं गई। मैं नहीं जा सकी। मुझे लगा कि मैं इसे नहीं देख सकती। विक्की ने कहा कि तुम्हें जाना चाहिए। मैंने कहा नहीं। मैं कैसे देख सकती थी? मुझे अपने जीवन में ऐसा अनुभव कभी नहीं हुआ। मुन्ना मैंने अपने पापा को पहली बार ऐसे देखा था। तब मैंने देखा कि किसी को खोने का क्या मतलब होता है। उन्होंने कहा, ''ये सब बातें याद करना दुखद है।''

Tags: Bollywood