सूरत :  चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से 'ट्रैफिक अवेयरनेस रोड शो' का आयोजन किया गया

गंभीर दुर्घटना में सीट बेल्ट लगाने से होने वाले बचाव की जानकारी दी गई

सूरत :  चैंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से 'ट्रैफिक अवेयरनेस रोड शो' का आयोजन किया गया

दक्षिण गुजरात चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (एसजीसीसीआई) ने 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर सोमवार शाम उधना-मगदल्ला रोड पर ब्रेडलाइनर सर्कल के पास 'ट्रैफिक अवेयरनेस रोड शो' का आयोजन किया, जिसका मुख्य उद्देश्य गंभीर दुर्घटनाओं में वाहन चालकों को सीट बेल्ट लगाने के बारे में जागरूक करना और इससे मिलने वाली सुरक्षा के बारे में जानकारी देना था।

यातायात जागरूकता रोड शो के दौरान यातायात विभाग के कर्मचारियों एवं चेम्बर ऑफ कॉमर्स की यातायात शिक्षा एवं जागरूकता समिति के सदस्यों ने वाहन चालक एवं कार में बैठे लोगों को सील बेल्ट पहनाकर भरपूर स्वागत किया। साथ ही उन्हें सीट बेल्ट लगाने से होने वाले फायदों के बारे में भी जानकारी दी गई। ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिनमें गंभीर दुर्घटनाओं में सीट बेल्ट पहनने के कारण चालक और कार में बैठे लोगों की जान बचाई गई है, इसलिए अधिक से अधिक लोगों के बीच सीट बेल्ट पहनने के बारे में जागरूकता फैलाना महत्वपूर्ण है।

यातायात जागरूकता रोड शो में चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष रमेश वघासिया, यातायात शाखा के पुलिस निरीक्षक एच.बी. झाला और यातायात पुलिस कर्मी, टीआरबी कर्मचारी और चैंबर ऑफ कॉमर्स यातायात शिक्षा और जागरूकता समिति की अध्यक्ष कामिनी डुमसवाला और सह-अध्यक्ष कृष्णकांत खरवार और मुकेश पटेल के अलावा समिति के सदस्य इंद्रवदन महादेववाला, ब्रिजेश वर्मा, रक्षा बुकसेलर और मिनेशभाई उपस्थित थे।

Tags: Surat SGCCI