खालिस्तानी आतंकी पन्नू के खिलाफ अहमदाबाद के साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज

क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खालिस्तानी झंडा फहराने की दी थी धमकी

खालिस्तानी आतंकी पन्नू के खिलाफ अहमदाबाद के साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज

अहमदाबाद, 29 सितंबर (हि.स.)। अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में 5 अक्टूबर को होने वाले वर्ल्ड कप क्रिकेट के पहले मैच में खालिस्तानी आतंकी संगठन की धमकी पर अहमदाबाद की साइबर क्राइम ब्रांच में प्राथमिकी दर्ज की गई है। खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वर्ल्ड कप क्रिकेट मैच को लेकर धमकी दी है। धमकी का कारण कनाडा में हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का बदला लेना बताया गया है।

क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत 4 अक्टूबर से होगी। पहले दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी होगी। इसके बाद 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला मैच खेला जाएगा। इस पहले मैच को लेकर एक ऑडियो वायरल किया गया है, जिसमें खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी है। अहमदाबाद साइबर क्राइम ब्रांच ने इसे गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही जांच शुरू कर दी है।

पुलिस की दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि हाल में सोशल मीडिया में एक ऑडियो क्लिप वायरल की गई है। इसमें सिख फॉर जस्टिस के आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू की ओर से अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच के दौरान हमला करने संबंधी धमकी दी गई है। ऑडियो क्लिप में कहा गया है कि क्रिकेट वर्ल्ड कप नहीं, बल्कि आतंकवाद वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा। मैच के दिन स्टेडियम में खालिस्तान का झंडा ही देखने को मिलेगा। हरदीपसिंह निज्जर की हत्या का बदला लिया जाएगा।

Tags: Ahmedabad