सूरत :  भरूच के तीन बाढ़ प्रभावित गांवों में अदाणी फाउंडेशन द्वारा राशन किट का वितरण

बाढ़ प्रकोप में भोजन पैकेट के बाद 15 दिन की राशन सहायता

सूरत :  भरूच के तीन बाढ़ प्रभावित गांवों में अदाणी फाउंडेशन द्वारा राशन किट का वितरण

हाल ही में नर्मदा बाढ़ की स्थिति के बीच, अदानी फाउंडेशन प्रभावित लोगों के साथ खड़ा है। भरूच जिला प्रशासन के सुझाव एवं समन्वय के अनुसार रविवार को शुक्लतीर्थ क्षेत्र के तीन गांवों के प्रभावित लोगों को राशन किट दिए गए हैं। लाभार्थियों में मंगलेश्वर, निकोडा और तवार गांवों के 1000 से अधिक परिवार शामिल हैं। आपदा के समय दी गई मदद से लाभार्थियों में मानो जान आ गई है।

पिछले सप्ताह भरूच, अंकलेश्वर और नर्मदा किनारे के कई गांवों में बाढ़ आई थी। परिणामस्वरूप स्थानीय लोगों ने अपने घर और सामान सहित घरेलू सामान खो दिया है। उसमें अदानी फाउंडेशन ने जरूरतमंदों को 15 दिन तक का राशन दिया है। राशन किट में पांच किलो आटा, एक किलो चावल, दो किलो तुवर दाल, एक किलो नमक, एक लीटर तेल, दो किलो आलू, एक किलो प्याज, 100 ग्राम मिर्च और 100 ग्राम हल्दी शामिल है। .

अदाणी फाउंडेशन, दहेज की सीएसआर प्रमुख उषाबेन मिश्रा ने कहा, “अदाणी फाउंडेशन समुदायों के कल्याण के लिए लगातार सक्रिय है। भरूच में आई प्राकृतिक आपदा के बाद जिला प्रशासन के सुझाव पर हमने शुक्लतीर्थ के आसपास के तीन गांवों में आवश्यक वस्तुएं वितरित की हैं। ये किट तीन गांवों के प्रभावित परिवारों को वितरित की गई हैं।