गुजरात :  भरूच जिले के पांच तालुकाओं के कुल 6254 नागरिकों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया

जिला प्रशासन-पुलिस एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाती रहीं

गुजरात :  भरूच जिले के पांच तालुकाओं के कुल 6254 नागरिकों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया

 सरदार सरोवर नर्मदा बांध से पानी छोड़े जाने के बाद भरूच जिले के गांवों को अलर्ट कर दिया गया है। जिला कलेक्टर तुषार सुमेरा के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन द्वारा बचाव अभियान चलाया जा रहा है। जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ तालुका प्रशासन के अधिकारी, पुलिस अधिकारी और पुलिस कर्मचारी, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें रविवार को संभावित प्रभावित गांवों में पहुंचीं और देर रात तक नागरिकों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया।
 
कल देर रात जिले के स्थलानांतरण कराए गए विवरणों पर नजर डालें तो दांडिया बाजार, फुरजा क्षेत्र, सक्करपोर, छापरा, उत्तराज, शुक्लतीर्थ, मक्कतमपुर, मंगलेश्वर जैसे क्षेत्रों, अंकलेश्वर तालुका सरफुर्दीन, सक्करपोर, बोरभाटा, झगड़िया तालुका के जूनी तरसाली, सुल्तानपुरा, उचेडिया जैसे क्षेत्र शामिल हैं। , जूना टोठीदरा, जूनी जरसाड, लिमोदरा, हांसोट तालुका और वागरा तालुका में कुल 66254 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया।

जिला कलक्टर तुषार सुमेरा ने प्रभावित गांवों की सुरक्षा के लिए देर रात तक संबंधित अधिकारियों को आवश्यक मार्गदर्शन प्रदान किया। जिसके चलते लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया गया और कोई जनहानि नहीं हुई।

Tags: Bharuch