सूरत : मटकी फोड़ने के दौरान 10 साल के बच्चे समेत तीन के हाथ, पैर और सिर में चौट आयी

मटकी फोड कार्यक्रम के दौरान ऊंचाई से गिरने से कई लोग घायल हुए 

सूरत : मटकी फोड़ने के दौरान 10 साल के बच्चे समेत तीन के हाथ, पैर और सिर में चौट आयी

जन्माष्टमी उत्सव समारोह के तहत गुरुवार को सूरत में मटकी फोड़ कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें पांडेसरा, गोडादरा और नवागाम इलाके में 5-12 फीट की ऊंचाई से गिरकर 10 साल के लड़के समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को 108 की मदद से इलाज के लिए सिविल पहुंचाया गया।

केतन भाई ने कहा कि वह पांडेसरा जय महादेव नगर के रहने वाले हैं और सामान्य परिवार से हैं। 10 साल का बेटा अंश कुछ दोस्तों के साथ पांडेसरा रोड नंबर 140 पर मटकी फोड़ कार्यक्रम में गया था। वह अपने दोस्तों के साथ पिरामिड बनाकर मटकी तोड़ने के लिए 10 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया। हालांकि, अचानक उसका संतुलन बिगड़ गया और वह नीचे गिर गया। घटना की जानकारी होने पर इलाज के लिए सिविल लाया गया। जहां हाथ में फ्रैक्चर की आशंका जताई गई।

दूसरे घायल के चचेरे भाई सुनीलभाई पटेल ने बताया कि अंकित रामबाबू चौधरी ( उम्र 22निवासी गोडादरा वृन्दावन सोसायटी) एक प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है। छोटे भाई के साथ रहता है। माता-पिता मूल बिहार में रहते हैं। जन्माष्टमी पर घर के पास मटकी फोड़ने करीब 10 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया। जहां से गिरने पर सिर पर चोट आई। तत्काल इलाज के लिए सिविल ले जाया गया। जहां सिर में टांके लगाने पड़े।

जयेश संतोष दोडिस ( उम्र 20, निवासी नवागाम) के परिवार के सदस्यों ने कहा कि जयेश कपड़ा बाजार में मजदूर के रूप में काम करता है। पत्नी और बेटी, दो भाइयों, ससुराल वालों और माता-पिता के साथ रहता है। जन्माष्टमी पर वह घर के पास ही दोस्तों के साथ मटकी फोड़ कार्यक्रम में गया था। इसके बाद उन्हें नीचे गिरने पर उसको अहसास हुआ की उसके हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। ‌चिकित्सक के पास जांच और एक्सरे के बाद दरार होने की बात सामने आयी है। फिलहाल सिविल अस्पताल में भर्ती हैं।

Tags: Surat