फिल्म 'मर्यादा सात फेरों की' में नजर आएंगे यश कुमार, शूटिंग शुरू

फिल्म के निर्माता कुणाल किशोर और निर्देशक विष्णु शंकर बेलु हैं

फिल्म 'मर्यादा सात फेरों की' में नजर आएंगे यश कुमार, शूटिंग शुरू

भोजपुरी यूनिक स्टार यश कुमार जल्द ही एक बेहद ही सामाजिक और पारिवारिक फिल्म ‘मर्यादा सात फेरों की’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म में यश कुमार मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता कुणाल किशोर और निर्देशक विष्णु शंकर बेलु हैं। यश कुमार की पहचान भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एक सार्थक सामाजिक सरोकारों वाली फिल्म बनाने वाले अभिनेता और फिल्मकार की है। यह दर्शकों को फिल्म ‘मर्यादा सात फेरों की’ में भी देखने को मिलेगी।

फिल्म ‘मर्यादा सात फेरों की’ को लेकर यश कुमार एक पोस्ट अपने फ़ेसबुक पेज पर भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने बताया इस फिल्म को त्याग और समर्पण वाली फिल्म बताया है। उन्होंने कहा कि फिल्म ‘मर्यादा सात फेरों की’ बेजोड़ पटकथा वाली फिल्म है। यह फिल्म हर दर्शक वर्ग के लिए अतिमहत्वपूर्ण है। इसमें मनोरंजन का संसार तो दर्शकों को मिलेगा ही, साथ में त्याग और समर्पण का मिसाल भी आकर्षण का केंद्र होने वाला है। फिल्म में गाने लाजवाब हैं। डायलॉग दिल छूने वाले हैं। स्क्रीन प्ले एक मनोरम यात्रा पर ले जाने वाली है। भले हम अभी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन अब के अनुभव से कह सकते हैं हम लोग एक अलग ही तरह की फिल्म लेकर आ रहे हैं। यह बड़े बजट की फिल्म है। इसके लिए निर्माता कुणाल किशोर का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्होंने के अद्भुत कहानी वाली फिल्म को इतने बड़े पैमाने पर बना रहे हैं।

फिल्म ‘मर्यादा सात फेरों की’ को विष्णु शंकर बेलु निर्देशित कर रहे हैं, जो अब तक दर्जनों सफल फिल्में भोजपुरी में बना चुके हैं। अब वे यश कुमार को लेकर एक और बड़ी फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

Tags: Bollywood